Home /News /bihar /

Bihar Crime News: कस्टमर बनकर घुसे लुटेरे और पांच मिनट में ही दिनदहाड़े लूट ले गए बैंक

Bihar Crime News: कस्टमर बनकर घुसे लुटेरे और पांच मिनट में ही दिनदहाड़े लूट ले गए बैंक

बिहार के मधेपुरा जिला का उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक जहां लूट की वारदात हुई है

बिहार के मधेपुरा जिला का उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक जहां लूट की वारदात हुई है

Madhepura Bank Loot: उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा को अपराधियों ने ठंड का फायदा उठाते हुए निशाना बनाया. इस दौरान लुटेरों ने शाखा प्रबंधक का बैग और मोबाइल फोन भी साथ ले लिया. लूट की इस घटना के बाद पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

मधेपुरा. बिहार में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक लूट (Bank Loot) की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला मधेपुरा से जुड़ा है जहां सदर अनुमंडल के कुमारखंड थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य बाजार स्थित यूबीजीबी बैंक (उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक) (Uttar Bihar Gramin Bank) में गुरुवार को डकैतों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि दिन के करीब 11 बज कर 35 मिनट पर तीन अपाचे बाइक पर छह की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों इस घटना को अंजाम दिया.

अपराधियों ने बैंक में घुसकर हथियार का भय दिखाते हुए 9 लाख 25 हजार रुपए लूटे और वारदात को अंजाम देने के दौरान शाखा प्रबंधक का बैग और मोबाइल फोन भी साथ ले लिया. शाखा प्रबंधक चंदन ठाकुर ने बताया कि हथियारबंद अपराधी लगातार गोली मार देने की धमकी दे रहे थे. अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर दराज और लॉकर से करीब 9 लाख 25 हजार रुपये ले लिए. सभी अपराधियों ने मफलर और मास्क से चेहरा को ढंका हुआ था.

बैंक के भीतर पांच की संख्या में अपराधी घुसे थे और मात्र पांच मिनट में इस लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग निकले. ठंड के कारण बैंक में भीड़ भी कम थी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंच गए हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं. घटना के सम्बन्ध में एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ अजय नारायण यादव और थानाध्यक्ष को घटनास्थल पर भेजा गया है. पुलिस अपराधियों के पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. एसपी ने कहा कि जल्द ही सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर