लाइव टीवी

मधेपुरा में डबल मर्डर: मुखिया पति समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्‍या

News18 Bihar
Updated: December 15, 2019, 2:45 PM IST
मधेपुरा में डबल मर्डर: मुखिया पति समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्‍या
बिहार के मधेपुरा में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मधेपुरा (Madhepura) के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हत्या की दो वारदात को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है.

  • Share this:
मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ताजा घटनाक्रम में अपराधियों ने जिले में हत्या की दोहरी वारदात (Double Murder) को अंजाम दिया है. शनिवार की देर रात उदाकिशुनगंज अनुमंडल के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हत्या (Murder) की दो वारदात को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है.

हत्या की पहली घटना पुरैनी थाना क्षेत्र की है जहां अपराधियों ने पुलिस मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की दूसरी घटना ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के सरौनी की है. यहां अपराधियों ने भोज खा कर घर लौट रहे मुखिया पति राजीव कुमार को निशाना बनाया. अपराधियों ने उन्‍हें गोलियों से छलनी कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की दोनों घटनाओं के बाद से परिवार में जहां मातमी माहौल है वहीं लोग भी सहमे हुए हैं.

ज्वेलर को भी लूट के दौरान मारी थी गोली
इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. मालूम हो कि इससे पहले भी मधेपुरा में हथियारबंद अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम देते हुए दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था और एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर लगभग 2 करोड़ रुपए के गहने लूट लिए थे. इस घटना में भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 2:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर