Home /News /bihar /

Panchayat Chunav: पंचायत चुनाव से पहले उम्मीदवार को सीने में मारी गोली, भागकर बचाई जान

Panchayat Chunav: पंचायत चुनाव से पहले उम्मीदवार को सीने में मारी गोली, भागकर बचाई जान

बिहार के मधेपुरा में प्रत्याशी को मारी गोली (सांकेतिक तस्‍वीर)

बिहार के मधेपुरा में प्रत्याशी को मारी गोली (सांकेतिक तस्‍वीर)

Madhepura Crime News: बिहार के मधेपुरा जिले में हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद जख्मी शख्स सीने में गोली खाकर भी भागता रहा और एक घर में छिपकर अपनाी जान बचाई. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गोली चलने की दो वारदात ने दहशत पैदा कर दी है. पहली घटना बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड 2 की है जहां संतोष कुमार मेहता को देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. यह घटना बिहारीगंज मोहनपुर के बिच रहटा धार के पास घटी. बताया जाता है कि अपराधी बिहारीगंज बाजार से ही उनका पीछा कर रहे थे. इस घटना के कुछ ही समय बाद पुरैनी थाना क्षेत्र के भटोनी योगीराज पथ पर अपराधियों ने एक डिलेवरी बॉय पर फायरिंग की. हालांकि इस घटना में डिलेवरी बॉय बाल-बाल बाच गया.

बिहारीगंज की घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि संतोष मेहता वार्ड सदस्य के प्रत्याशी थे. देर शाम अपनी बाइक से वो बिहारीगंज बाजार से वापस अपने घर मोहनपुर लौट रहे थे, इसी बीच रहटा धार के पास बाइक सवार अपराधियों ने गाड़ी रुकवाकर उसके सीने में गोली मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोली लगने के बावजूद वो वार्ड 18 में एक घर तक दौड़ लगाकर गए जहां महिलाओं के शोर मचाने पर गोली मारने आ रहे अपराधी फरार हो गए.

दो माह पहले दुबई से लौटा

घायल संतोष ने उसी अवस्था में अपने परिजनों को भी फोन पर इसकी सूचना दी बाद में उसे आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल लाया गया जिसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया. परिजनों ने बताया कि दो महीने पहले संतोष दुबई से वापस लौटा था. इस समय वह बिहारीगंज में हीं एक गैराज में काम करता था. इस बार वह पंचायत के वार्ड सदस्य का उम्मीदवार था. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

लगातार बढ़ रहा अपराध

दूसरी घटना पुरैनी थाना इलाके की है जहां हथियारबंद अपराधियों ने डिलीवरी बॉय को गोली मारकर 20 हजार नगद और पार्सल से भरा बैग लूट लिया. जानकारी के अनुसार पुरैनी का निवासी मोनू कुमार ईकॉम कंपनी में डिलिवरी बॉय का काम करता है. अपना काम पूरा कर के वो शाम को घर लौट रहा था, इसी दौरान भटौनी और योगीराज के बीच अपराधियों ने बंदूक की नोक पर उससे 20 हजार नगद और पार्सल से भरा बैग लूट लिया, जिसमें करीब 10 हजार का सामान था.

पीड़ित युवक ने बताया कि लूटपाट के दौरान दोनों में झड़प भी हुई. विरोध करने पर अपराधियों ने उस पर दो गोलियां चलाई लेकिन वह किसी तरह बच गए. अपराधियों ने उनको बंदूक की बट से मारकर घायल भी कर दिया. आसपास के ग्रामीणों की चहलपहल से अपराधी भाग गए, बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Madhepura news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर