लाइव टीवी

सनकी पति ने पहले पत्नी और तीन साल की बच्ची को मौत के घाट उतारा फिर कलाई की काटी नस

News18 Bihar
Updated: April 22, 2019, 10:31 AM IST
सनकी पति ने पहले पत्नी और तीन साल की बच्ची को मौत के घाट उतारा फिर कलाई की काटी नस
घटनास्थल पर जमा लोग

इस मामले में आरोपी पति मोहम्मद जमशेद इमाम ने कहा कि मुझे पागलपन का दौरा आया था जिसके बाद हमने अपनी पत्नी रविया परवीन की पहले गला रेतकर हत्या कर दी फिर 3 साल की बेटी को भी चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
बिहार के मधेपुरा में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. मामला जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी गांव से जुड़ा है जहां एक सनकी शख्स ने घरेलु विवाद में अपनी शिक्षिका पत्नी और 3 साल की मासूम बेटी को चाकू से वार कर नृशंस हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- काला झंडा दिखाने पर कन्हैया के समर्थकों ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

बताया जाता है कि भैरव पट्टी निवासी मोहम्मद जमशेद की पत्नी राबिया परवीन मुरलीगंज में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थीं. किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. इसके बाद जमशेद ने घर का दरवाजा बंद किया और उसने अपनी पत्नी का गला रेत दिया. कमरे के भीतर तीन साल की मासूम बेटी भी थी जिसकी जमशेद ने चाकू के वारकर हत्या कर दी और बाद में खुद भी हाथ की नस काट ली. इस घटना में जहां पत्नी और बच्चे की मौत हो गई वहीं जमशेद की हालत गंभीर बनी है.

ये भी पढ़ें- छेड़खानी का विरोध करने पर घर में घुसे मनचले, मां को गन प्वाइंट पर लेकर बेटी को एसिड से नहलाया

ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी मुरलीगंज थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. इस मामले में आरोपी पति मोहम्मद जमशेद इमाम ने कहा कि मुझे पागलपन का दौरा आया था जिसके बाद हमने अपनी पत्नी रविया परवीन की पहले गला रेतकर हत्या कर दी फिर 3 साल की बेटी को भी चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी पति ने इस घटना के लिए खुद को ही जिम्मेवार बताया है.

रिपोर्ट- तुरबशु सचिन्द्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...