लाइव टीवी

पप्पू यादव को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

आईएएनएस
Updated: November 16, 2017, 11:38 PM IST
पप्पू यादव को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी
सांसद पप्पू यादव (फाइल फोटो)

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और बिहार के मधेपुरा क्षेत्र से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को उनके मोबाइल फोन पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है.

  • Share this:
जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को उनके मोबाइल फोन पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है.

जन अधिकार पार्टी के प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि किसी अनजान व्यक्ति ने सुबह सांसद के निजी फोन पर कॉल कर उनके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी.

उन्होंने बताया कि सांसद पप्पू यादव को धमकी देने वाला व्यक्ति स्वयं को चर्चित धार्मिक गुरु जीयर स्वामी का शिष्य बता रहा था. फोन करने वाले व्यक्ति ने करीब पांच मिनट तक सांसद के साथ अभद्र भाषा में बातचीत की. सांसद ने बातचीत का ऑडियो अपने फोन में रिकॉर्ड भी कर लिया है. अहमद ने बताया कि सांसद इस घटना के बाद काफी सदमे में हैं.

उन्होंने बताया कि सांसद के निजी सचिव ने नई दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में इसकी एक प्राथमिकी दर्ज दर्ज कराई है.

उल्लेखनीय है कि पप्पू यादव ने बुधवार को फेसबुक के अपने वॉल पर जीयर स्वामी के भूत और वर्तमान की जांच कराने की मांग करते हुए अपनी बात पोस्ट की थी. जीयर स्वामी ने कुछ माह पहले ही आरा में बहुत बड़ा धार्मिक अनुष्ठान कराया था, जिसमें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2017, 10:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...