लाइव टीवी

तीन बच्चों की मां के साथ गैंगरेप, वारदात को अंजाम देने के बाद की हत्या फिर शव को खेत में फेंका

News18 Bihar
Updated: March 6, 2019, 5:05 PM IST
तीन बच्चों की मां के साथ गैंगरेप, वारदात को अंजाम देने के बाद की हत्या फिर शव को खेत में फेंका
मधेपुरा का कुमारखंड थाना

घटना से आक्रोशित हुए लोगों ने कुमारखंड मुरलीगंज पथ को शव के साथ घंटों जाम कर दिया बाद में पुलिस और प्रशासन के वरीय अधिकारियों के आश्वासन पर जाम ख़त्म कराया जा सका.

  • Share this:
बिहार के मधेपुरा में दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा गांव का है जहां रेप के बाद एक महिला की हत्या कर दी गई. महिला की उम्र 30 साल बताई जाती है. उसके साथ पहले तो बदमाशों ने गेंगरेप किया फिर हत्या करने के बाद शव को मकई के खेत में नंग-धड़ंग अवस्था में फेंक दिया.

घटना से आक्रोशित हुए लोगों ने कुमारखंड मुरलीगंज पथ को शव के साथ घंटों जाम कर दिया बाद में पुलिस और प्रशासन के वरीय अधिकारियों के आश्वासन पर जाम ख़त्म कराया जा सका. बताया जाता है कि महिला गांव-गांव में घूम कर चूड़ी बेचने का काम करती थी. बीते देर शाम वो चूड़ी बेचकर घर लौट रही थी तभी रास्ते में सुनसान इलाके में कुछ लोगों ने उसे घेर लिया. जान का भय देख उसने अपनी माँ को फोन भी किया लेकिन अपराधियों ने उसका मोबाइल छीन लिया.

ये भी पढ़ें- JOB ALERT: बिहार में सरकारी नौकरियों की बहार, 10 हजार पदों पर होगी नियुक्ति

रात में उसकी खोजबीन की गई लेकिन कोई पता नहीं चला सुबह उसका शव घर से कुछ दूरी पर मकई खेत में मिला. मृतक महिला तीन बच्चे की मां है जो अपने छोटे से व्यवसाय से अपने परिवार का भरण-पोषण करती थी. मौत की सूचना के बाद उसके घर में मातमी सन्नाटा पसरा है.

रिपोर्ट- तुरबशु

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2019, 5:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...