Video: गायक ने भोजपुरी और मैथिली में गाए थे अश्लील गाने, लोगों ने आधा सिर मुंडवाकर किया ये हाल

बिहार के मधेपुरा में अश्लील गाना गाने वाले गायक को घुमाते लोग

बिहार के मधेपुरा में अश्लील गाना गाने वाले गायक को घुमाते लोग

बिहार के मधेपुरा जिले में अश्लील गाना सुनकर लोग काफी गुस्से में थे. यही कारण है कि गायक को लोगों ने घर से उठाया और फिर उसके साथ ऐसा व्यवाहार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 11:03 AM IST
  • Share this:
मधेपुरा. भोजपुरी और मैथिली गानों में अश्लीलता (Vulgar Bhojpuri Song) परोसना बिहार में एक गायक को भारी पड़ गया. मधेपुरा जिला के पुरैनी थाना अंतर्गत भटौनी निवासी लोकल गायक (Folk Singer) पिंटू दीवाना ने अपने बगल के ही गांव देवीदास टोला और नरकटिया टोला की लड़कियों पर अश्लील टिप्पणी करते हुए गाना गाया, फिर क्या था इस दोनों टोले के लोगों ने गायक की हजामत बना दी.

बताया जाता है कि यह गाना मधेपुरा जिला के ही आलमनगर के एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गाया गया था. गाना जब देवीदास टोला और नरकटिया टोला के लोगों ने सुना तो वो काफी आक्रोशित हुए. बताया जाता है गायक पिंटू को उसके घर से पकड़ कर देवीदास टोला लाया गया. यहां उसकी आधी हजामत की गयी और फिर देवीदास टोला से नरकटिया टोला के बीच घुमाया गया. यह घटना बीते रविवार की बताई जा रही है.

गायक का बाल मुंडवा कर भ्रमण करवाते हुए वीडियो काफी जोरों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि देवीदास टोला एवं नरकटिया टोला की लड़कियों पर विशेष रूप से फोकस करते हुए पूरी अभद्रता के साथ गये गए इस गाने को उसके द्वारा ही देवीदास टोला और नरकटिया टोला के कई लोगों के व्हाट्सएप पर भेजा गया जिसके बाद धीरे-धीरे यह गाना पूरी तरह से पूरे प्रखंड क्षेत्र में वायरल हो गया और लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बन गया. इससे देवी दास टोला और नरकटिया टोला के ग्रामीणों का आक्रोश पूरी तरह से गहराता चला गया.

Youtube Video

लोगों का आक्रोश इतना चरम पर था कि दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों ने उसके भटौनी स्थित घर पहुंचकर उसे उठाकर देवी दासटोला लाया और उससे अपने कुकृत्य को स्वीकार करवाया लेकिन अपनी गलती स्वीकार करने के बाद भी आक्रोशित लोग कानून को हाथ में लेकर पिंटू के बाल और मूंछ को आधा अधूरा काटकर उसे नरकटिया टोला एवं देवी दास टोला घुमाते हुए काली मंदिर तक ले आये और दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया. पिंटू ने भी इसकी शिकायत कहीं नहीं की है. इस मामले में डीएसपी उदाकिशुनगंज ने घटना की जांच कर कार्रवाई की बात कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज