लाइव टीवी

पप्पू यादव के विवादित बोल, तेजस्वी को बताया 'आस्तीन का सांप'

News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 4:48 PM IST
पप्पू यादव के विवादित बोल, तेजस्वी को बताया 'आस्तीन का सांप'
पप्पू यादव-तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पप्पू यादव ने तेजस्वी पर केस से बचने के लिए बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और मधेपुरा से वर्तमान सांसद एवं प्रत्याशी पप्पू यादव ने राहुल गांधी के साथ सुपौल में मंच शेयर नहीं करने को लेकर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव ने महागठबंधन का सर्वनाश कर दिया है. तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव को ललबबुआ कहते हुए उन्होंने तंज भी कसा. इसके अलावा पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को 'आस्तीन का सांप' करार दिया है.

पप्पू यादव ने तेजस्वी पर केस से बचने के लिए बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगाया और अंदेशा जाहिर किया कि हो सकता है कि वह चुनाव बाद बीजेपी से मिल जाएं, क्योंकि तेजस्वी 'आस्तीन का सांप' हैं. जिन लोगों ने लालू यादव को जेल में रखने का काम किया है, वह उसी के लिए काम कर रहे हैं. पप्‍पू यादव ने कहा कि पाप किसने किया और भोग रहे हैं लालू यादव.

ये भी पढ़ें- बिहार: लोकसभा चुनाव का चौथा चरण है सबसे 'हॉट', पढ़ें दिग्गजों का सियासी समीकरण

'जाप' अध्यक्ष ने कहा कि बेगूसराय में गिरिराज सिंह को जिताने के लिए ही कन्हैया कुमार को सपोर्ट न करके तनवीर हसन को खड़ा किया गया. दरभंगा में अली अशरफ फातमी का अपमान किया गया और उन्हें टिकट नहीं दिया गया ताकि बीजेपी को वाकओवर दिया जा सके. उन्होंने कहा कि मधुबनी में शकील अहमद को अपमानित किया गया, क्या ऐसा करना सही है?

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: मुंगेर में सभा के दौरान टूटा तेजस्वी का मंच, कई नेता हुए चोटिल

तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि ये दोनों ही ललबबुआ हैं. उन्होंने  कहा कि उनकी जना अधिकार  पार्टी जहानाबाद में राष्ट्रीय समता पार्टी (सेक्यूलर) के अरुण कुमार, बेगूसराय में सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार को सपोर्ट करेगी.

उन्होंने मधेपुरा में अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि सभी जाति और धर्म के लोगों ने पप्पू यादव को वोट दिया है और मुकाबले में शरद यादव कहीं नहीं हैं.
Loading...

इनपुट- सिद्धार्थ

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 4:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...