Home /News /bihar /

मधेपुरा: चुनावी रंजिश में उपमुखिया के पति पर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, 1 की मौत, 2 लोग घायल

मधेपुरा: चुनावी रंजिश में उपमुखिया के पति पर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, 1 की मौत, 2 लोग घायल

पुलिस घटना के कारणों को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं कह रही है. लेकिन, स्थानीय लोग इसे चुनावी रंजिश से जोड़कर देख रहे हैं

पुलिस घटना के कारणों को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं कह रही है. लेकिन, स्थानीय लोग इसे चुनावी रंजिश से जोड़कर देख रहे हैं

Bihar News: पंचायत चुनाव के माहौल में उपमुखिया के पति गौतम यादव रामगढ़ चौक पर अपने समर्थक मोहम्मद रहमान के दरवाजे पर बैठे हुए थे. तभी अचानक मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान मोहम्मद रहमान के सिर में गोली लग गई जिससे उनकी वहीं मौत हो गई. जबकि गौतम यादव और उनके एक अन्य समर्थक मो. इदरीस गंभीर रूप से घायल हो गये

अधिक पढ़ें ...

मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा (Madhepura) जिले में शनिवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने उपमुखिया के पति और उनके समर्थकों पर जानलेवा हमला की नीयत से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं (Firing). घटना सदर अनुमंडर के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बेलो चामगढ़ की है. इस घटना में उपमुखिया के पति गौतम यादव और उनके एक समर्थक गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि उनके एक अन्य समर्थक की सिर में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. दोनों घायलों को इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल (Sadar Hospital) लाया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav) के माहौल में उपमुखिया के पति गौतम यादव रामगढ़ चौक पर अपने समर्थक मोहम्मद रहमान के दरवाजे पर बैठे हुए थे. तभी अचानक मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान मोहम्मद रहमान के सिर में गोली लग गई जिससे उनकी वहीं मौत हो गई. जबकि गौतम यादव और उनके एक अन्य समर्थक मो. इदरीस गंभीर रूप से घायल हो गये.

देर शाम हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना पाते ही मुरलीगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उसने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पा सका है. लेकिन स्थानीय लोगों की मानें तो चुनावी रंजिश को लेकर यह घटना हुई है.

Tags: Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Crime News, Madhepura news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर