मंदिर के प्रबंधक की निर्मम हत्या, चाकू मारने के बाद दिए करंट के झटके

परिवार के लोगों के मुताबिक मृतक दिलीप को पहले भी जान से मरने की धमकी दी जाती थी जिसकी लिखित शिकायत भी उसके द्वारा की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 9:08 AM IST
मंदिर के प्रबंधक की निर्मम हत्या, चाकू मारने के बाद दिए करंट के झटके
हत्या के दौरान अपराधियों ने प्रबंधक को करंट के झटके भी लगाए
News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 9:08 AM IST
बिहार के मधेपुरा में ठाकुरबाड़ी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. घटना सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के सिंहेश्वर मुख्य बाजार स्थित राम जानकी ठाकुरबाड़ी की है. प्रबंधक दिलीप की हत्या के बाद परिवार में मातमी माहौल है. परिजन और स्थानीय लोग खुले तौर पर पुलिस लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं.

मृतक के भाई की मानें तो बार-बार थाना को फोन किया गया लेकिन पुलिस ने कोई तत्परता नहीं दिखाई. मृतक की पत्नी की भी मानें तो उसके द्वारा भी पुलिस को फोन किया गया लेकिन बार-बार मोबाईल फोन को काट दिया जाता था. मृतक के भाई ने तो अपने मोबाईल का कॉल हिस्ट्री भी दिखाकर पुलिस की लापरवाही को उजागर किया है.

परिवार के लोगों के मुताबिक मृतक दिलीप को पहले भी जान से मरने की धमकी दी जाती थी जिसकी लिखित शिकायत भी उसके द्वारा की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. दिलीप की हत्या निर्मम तरीके से की गई. पहले उसे लाठी-डंडे से पीटा गया फिर चाकू से वार किया गया और बिजली का शार्ट लगा कर मौत के घाट उतरा गया. यह घटना सिंहेश्वर मुख्य बाजार में घटी. प्रबंधक को राम-जानकी ठाकुरबाड़ी कार्यालय में ही कमरा बंद कर मारा गया.

निर्मम हत्या की इस घटना के बाद सिंहेश्वर में लोगों का काफी आक्रोश देखा गया. आक्रोशित लोगों ने करीब 6 घंटे तक मधेपुरा-सिंहेश्वर के बीच एनएच 106 को जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ नारेबाजी की. देर रात सड़क जाम को सदर एसडीएम और एसडीपीओ के आश्वासन पर खत्म कराया गया.

रिपोर्ट- तुरबसु शचिंद्र

ये भी पढ़ें- मधुबनी में बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली

ये भी पढ़ें- JDU में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 9:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...