लाइव टीवी

पप्पू बोले- मुझ पर हुआ फर्जी केस वापस नहीं हुआ तो लोकसभा से दे दूंगा इस्तीफा

TURBASU | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 10, 2018, 5:46 PM IST
पप्पू बोले- मुझ पर हुआ फर्जी केस वापस नहीं हुआ तो लोकसभा से दे दूंगा इस्तीफा
file photo

सांसद पप्पू यादव ने तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त की है. सांसद ने कहा कि राज्य सरकार माफियाओं को संरक्षण दे रही है और एफआईआर के माध्यम से हमें डराना चाहती है.

  • Share this:
आईजीअईएमएस प्रबंधन पटना द्वारा खुद पर हुए एफआईआर में सांसद पप्पू यादव ने तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त की है. सांसद ने कहा कि राज्य सरकार माफियाओं को संरक्षण दे रही है और एफआईआर के माध्यम से हमें डराना चाहती है.

उन्होंने कहा कि क्या एक सांसद को यह अधिकार भी नहीं है कि वो अपनी जनता की समस्या सुन सके और उसे दूर कर सके. उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि मैं लोकसभा स्पीकर और प्रधानमंत्री को इस संबंध में पत्र लिखूंगा.

यदि हमारे साथ न्याय नहीं हुआ तो में सांसद के पद से इस्तीफा दे दूंगा. उन्होंने कहा कि सरकार और माफिया मिल कर हमें रास्ते से हटाने और हमारी हत्या करने की साजिश कर रहे हैं. यादव ने कहा कि जो लुटेरा है सरकार उसकी मदद करती है, और जो मदद के लिए जा रहा है उसपर एफआईआर किया जाता है, उसे परेशान किया जाता है.

सांसद ने पत्रकारों के बीच से ही आईजीअईएमएस के अधीक्षक से मोबाइल पर बात किया. उन्होंने सांसद को बताया कि प्रशासन बात का बतंगड़ बना रही है. बातों ही बातों में पप्पू ने इस मामले में बड़े स्तर के अधिकारीयों के दवाब की भी बात बताई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2018, 5:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...