लाइव टीवी

नेता के घर चोरी के मामले में पुलिस की फुर्ती, महज छह घंटे में पकड़े गए चोर

News18 Bihar
Updated: September 16, 2018, 3:07 PM IST

सूने घर में दरवाजा तोड़कर दाखिल चोरों ने लगभग 5 लाख के जेवर और 50 हजार रुपये कैश पर हाथ साफ किए और फरार हो गए.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 16, 2018, 3:07 PM IST
  • Share this:
मधेपुरा में जदयू प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल के घर चोरी के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता मिली है. मात्र छह घंटे के भीतर इस हाईप्रोफाइल चोरी का खुलासा हो गया है. हालांकि इस कामयाबी पर पुलिस की पीठ कम थपथपाई जा रही है, गुस्सा ज्यादा जताया जा रहा है क्योंकि आम लोगों की तकलीफों पर पुलिस इतनी तेजी से काम नहीं करती.

पुलिस अगर तत्परता और सूझ दिखाए तो मामले कितनी जल्दी सुलझ सकते हैं, इसका एक उदाहरण मधेपुरा में देखने को मिला. यहां जदयू प्रदेश प्रवक्ता के घर चोरी हुई. सूने घर में दरवाजा तोड़कर दाखिल चोरों ने लगभग 5 लाख के जेवर और 50 हजार रुपये कैश पर हाथ साफ किए. वारदात को जब अंजाम दिया गया, तब घरवाले बाहर थे.

मधेपुरा पहुंचने और टूटा दरवाजा देखने के बाद पुलिस को घटना की खबर की गई. मौके पर तत्काल पुलिस अधिकारी पहुंचे और जांच शुरू की. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने भिरखी मोहल्ले से दो चोर और एक चोरी का सामान खरीदने वाले को गिरफ्तार कर लिया.

एक राजनेता के घर हुए आपराधिक वारदात को महज कुछ घंटों में सुलझा लेने वाली पुलिस की तत्परता सराहना के साथ ही सवालों के घेरे में भी है. सदर थाना क्षेत्र में इसी माह चोरी की दो वारदातें हो चुकी हैं लेकिन उनपर पुलिस का रवैया उतना चुस्त नहीं.

ये भी पढ़ें-

चंद्रशेखर रावण से कोई रिश्ता नहीं, BSP के झंडे तले आकर लड़ाई लड़ें: मायावती

PHOTOS: क्यों भोजपुरी सिनेमा के शाहरुख, सलमान और आमिर हैं ये एक्टर्स? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2018, 3:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...