Home /News /bihar /

मेले में चल रहा था माता का जागरण, तभी गोलियों की तड़तड़ाहट से मच गई भगदड़

मेले में चल रहा था माता का जागरण, तभी गोलियों की तड़तड़ाहट से मच गई भगदड़

पटना में गोली मारकर युवक की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना में गोली मारकर युवक की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

कहा जा रहा है कि दुर्गा पूजा पर जागरण के दौरान युवक की हत्या कर दी गई.

    मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा (Madhepura) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर का है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि शाहपुर गावं में मेला के दौरान दुर्गा जागरण का आयोजित किया गया था, जिसमें दो पक्षों में विवाद हो गया. इसी विवाद को लेकर मेला परिसर के बाहर गोलीबारी हो गई, जिसमें एक युवक को पेट में गोली लग गई. गंभीर हालत में युवक को ग्वालपाड़ा पीएचसी लाया गया, जहां से उसे मधेपुरा रेफर किया गया. मधेपुरा आने के दौरान रस्ते में ही युवक की मौत हो गई.

    जमुई में भी हत्या
    बता दें कि सोमवार को जमुई शहर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा था. शहर के बोधवन तालाब इलाके में एक के मोबाइल व्यवसाई के घर बदमाशों ने हमला बोलते हुए जमकर तोड़फोड़ की. तोड़फोड़ के दौरान बदमाशों ने लगभग दो दर्जन राउंड गोलियां भी चलाई थीं. घर में घुसकर तोड़फोड़ और फायरिंग से पूरा परिवार दहशत में है.

    गोलियां बरसाई
    घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई. सोमवार की रात आधा दर्जन की संख्या में हथियारबंद बादमाश शहर के बोधवन तालाब इलाके के मोबाइल व्यवसाई छोटू भगत के घर पर पहुंचे और अचानक से हमला बोल दिया. इस दौरान बदमाशों ने सबसे पहले व्यवसायी की कार और खिड़कियां के शीशे तोड़ डाले. शीशे तोड़ने के बाद बादमाशों ने घर में घुसकर भी कई सामान को नुकसान पहुंचाया.

    ये भी पढ़ें- 

    खुलासा: लव, सेक्स और धोखे की 'कॉकटेल' में हुई मीना की हत्या

    हमीरपुर: नशे में धुत होकर नाचे लेखपाल का वीडियो वायरल, हुई नोटों की बारि

    Tags: Crime In Bihar, Madhepura news, Murder, Police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर