लाइव टीवी

मेले में चल रहा था माता का जागरण, तभी गोलियों की तड़तड़ाहट से मच गई भगदड़

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 8, 2019, 3:51 PM IST
मेले में चल रहा था माता का जागरण, तभी गोलियों की तड़तड़ाहट से मच गई भगदड़
गोली मारकर युवक की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

कहा जा रहा है कि दुर्गा पूजा पर जागरण के दौरान युवक की हत्या कर दी गई.

  • Share this:
मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा (Madhepura) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर का है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि शाहपुर गावं में मेला के दौरान दुर्गा जागरण का आयोजित किया गया था, जिसमें दो पक्षों में विवाद हो गया. इसी विवाद को लेकर मेला परिसर के बाहर गोलीबारी हो गई, जिसमें एक युवक को पेट में गोली लग गई. गंभीर हालत में युवक को ग्वालपाड़ा पीएचसी लाया गया, जहां से उसे मधेपुरा रेफर किया गया. मधेपुरा आने के दौरान रस्ते में ही युवक की मौत हो गई.

जमुई में भी हत्या
बता दें कि सोमवार को जमुई शहर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा था. शहर के बोधवन तालाब इलाके में एक के मोबाइल व्यवसाई के घर बदमाशों ने हमला बोलते हुए जमकर तोड़फोड़ की. तोड़फोड़ के दौरान बदमाशों ने लगभग दो दर्जन राउंड गोलियां भी चलाई थीं. घर में घुसकर तोड़फोड़ और फायरिंग से पूरा परिवार दहशत में है.

गोलियां बरसाई
घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई. सोमवार की रात आधा दर्जन की संख्या में हथियारबंद बादमाश शहर के बोधवन तालाब इलाके के मोबाइल व्यवसाई छोटू भगत के घर पर पहुंचे और अचानक से हमला बोल दिया. इस दौरान बदमाशों ने सबसे पहले व्यवसायी की कार और खिड़कियां के शीशे तोड़ डाले. शीशे तोड़ने के बाद बादमाशों ने घर में घुसकर भी कई सामान को नुकसान पहुंचाया.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

खुलासा: लव, सेक्स और धोखे की 'कॉकटेल' में हुई मीना की हत्या

हमीरपुर: नशे में धुत होकर नाचे लेखपाल का वीडियो वायरल, हुई नोटों की बारि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 2:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...