Home /News /bihar /

महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दरोगा, लोगों ने कर दी जमकर पिटाई

महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दरोगा, लोगों ने कर दी जमकर पिटाई

महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दरोगा

महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दरोगा

मामला चौसा थाना (Chausa police station) क्षेत्र का है. आरोपी एएसआई का नाम प्रभाकर राय है. वह फुलौत ओपी थाने में तैनात है.

    मधेपुरा. बिहार (Bihar) के मधेपुरा (Madhepura) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां गांव वालों ने एक एएसआई (ASI) को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत (Offensive Condition) में रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद गांव वालों ने उसके साथ जमकर मारपीट की. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो मालूम पड़ा कि आरोपी उसी थाने का एएसआई है. इसके बाद ग्रामीणों ने जमकर कोहराम मचाया.

    जानकारी के मुताबिक, मामला चौसा थाना क्षेत्र का है. आरोपी एएसआई का नाम प्रभाकर राय है. वह फुलौत ओपी थाने में तैनात है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम एसजेड हसन और एसडीपीओ सीपी यादव मौके पर पहुंच गए. दोनों अधिकारियों ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद ग्रामीणों को एएसआई के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने एएसआई को छोड़ दिया. पुलिस, एएसआई को हिरासत में लेकर थाने ले गई.

    एसडीएम एसजेड हसन ने बताया कि एएसआई को हिरासत में ले लिया गया है. ग्रामीणों की ओर से शिकायती पत्र मिला है. जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर एएसआई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

    गांव वाले को समझाते पुलिसकर्मी


    थानेदार की रंगीन मिजाजी सामने आई थी
    बता दें, बीते सितम्बर महीने में चौसा थाने के थानेदार की रंगीन मिजाजी सामने आई थी. तब थानेदार धनेश्वर मंडल एक महिला को केस में मदद करने के नाम पर उसके साथ रात गुजारने की मांग कर दी थी. अपने आरोपों को सही साबित करने के लिए महिला ने शपथ पत्र बनवाकर मीडिया को थानेदार से बातचीत का ऑडियो उपलब्ध कराया था. करीब 120 मिनट के ऑडियो में दरोगा द्वारा 30 बार की गईं गन्दी बातें रिकॉर्ड थी. खबर चलने के बाद दरोगा लाइन हाजिर हुए थे.

    ये भी पढ़ें- 

    मप्र: लैब टेक्नीशियन को जांच के सत्यापन का अधिकार देने की मांग, सौंपा ज्ञापन

    प्रदेश में छात्र संघ चुनावों की तारीख क्यों तय नहीं कर पा रहा शिक्षा विभाग?

    Tags: Crime In Bihar, Madhepura news, Police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर