Home /News /bihar /

two persons dies just after consuming poisonous liquor bramk

मधेपुरा में जहरीली शराब का कहर, पार्टी के कुछ ही देर बाद जीजा-साले की मौत

जहरीली शराब पीकर बीमार पड़े शख्स को इलाज के लिए ले जाते लोग

जहरीली शराब पीकर बीमार पड़े शख्स को इलाज के लिए ले जाते लोग

Poisonous Liquor Daeth: डॉक्टर के मुताबिक शनिवार की शाम चार लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था जिसके बाद इन सब की हालत बिगड़ गयी थी. शुरू में सभी लोगों को घर पर रखकर ही इलाज किया जा रहा था. एक मौत के बाद सभी को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

मधेपुरा. बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है. मामला जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत चौसा थाना क्षेत्र के घोषई गांव का है जहां जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत की सूचना मिल रही है. मृतक रिश्ते में जीजा-साला हैं. जीजा सहरसा जिला का निवासी बताया जा रहा है. रविवार की शाम उसकी मौत ससुराल घोषई में हो गयी जबकि साले की मौत सोमवार की सुबह इलाज के दौरान भागलपुर में हुई है.

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि मृत अवस्था में बीते शाम जीजा को चौसा पीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके कुछ समय बाद और तीन लोग उसी गांव के इलाज के लिए आए जिनका नाम प्रभात कुमार झा (25) पिता मनोज झा, अविनाव कुमार झा (21) पिता सुबोध झा और मानस झा बताया जा रहा है. मानस झा आलोक के साढू हैं. वे भी सहरसा के रहने वाले हैं जबकि दो अन्य घोषई वार्ड 4 के निवासी हैं.

प्राप्त सूचना के मुताबिक सुबोध झा के दामाद सहरसा निवासी आलोक झा की मृत्यु हो चुकी थी जबकि बेटे अभिनव की मृत्यु भागलपुर में हुई. आलोक के शव को आनन-फानन में रात में ही सहरसा भेज दिया गया. लोग बताते हैं कि शनिवार की शाम ये सभी चार लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था जिसके बाद इन सब की हालत बिगड़ गयी थी. मामला बाहर न फैले इसलिए इन लोगों को घर पर रखकर ही इलाज किया जा रहा था. एक मौत के बाद सभी को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी लाया गया जहां बीमार लोगों का इलाज करने वाले चिकित्सक डॉ अमित कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति मृत अवस्था में लाए गए थे जिन्हें वापस भेज दिया गया जबकि 3 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

उन्होंने बताया कि बीमार लोगों में उल्टी की समस्या और सांस लेने में परेशानी हो रही थी. पूछे जाने पर बताया गया था कि शनिवार की शाम सभी लोगों ने अल्कोहल का सेवन किया था जिसके बाद इन्हें रेफर करना ही उचित समझा गया. मानस झा को सहरसा के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया जहां से आज सुबह उसे रेफर कर दिया गया है. इस मामले में परिजन कुछ स्पष्ट नहीं बोल रहे हैं जबकि चिकित्सक ने अल्कोहल लेने की बात बतायी है. मधेपुरा के एसपी ने फोन पर इस मामले की जांच करवाने की बात कही है..

Tags: Bihar News, Poisonous liquor case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर