लाइव टीवी

VIDEO : सपना चौधरी ने जैसे ही गाया हिट गाना ..बंदूक दिखा के मैं प्यार करे छे.. झूम उठा मधेपुरा

News18 Bihar
Updated: October 25, 2018, 8:06 PM IST

हरियाणवी सनसनी सपना चौधरी ने जब बिहार के मधेपुरा में स्टेज पर कदम रखा तो खेसारी लाल यादव और विनीत कुमार जैसे भोजपुरी कलाकारों की चमक फीकी पड़ गई. सपना के जबर्दस्त डांस और गानों पर मधेपुरा सांसद पप्पू यादव भी झूम उठे.

  • Share this:
हरियाणवी सनसनी सपना चौधरी ने जब बिहार के मधेपुरा में स्टेज पर कदम रखा तो खेसारी लाल यादव और विनीत कुमार जैसे भोजपुरी कलाकारों की चमक फीकी पड़ गई. हर तरफ तेरे.. आंख्या का यो काजल.. फेम सपना चौधरी का नाम गूंज रहा था. सपना के कमरतोड़ डांस और गानों पर मधेपुरा सांसद पप्पू यादव भी झूम उठे.

सपना चौधरी ने पब्लिक डिमांड पर जैसे ही ... बंदूक दिखा के मैं प्यार करे छे.. गाना शुरू किया, लोगों का हुजूम थिड़क उठा. इसके बाद उन्होंने मेरे प्यार पे शक करती मैं हुस्न का लाड़ा ना.. जैसे पॉपुलर हिट गाने भी गाए. सपना चौधरी ने जनता से सीधा संवाद भी किया और अपनी भावनाएं भी बताईं.

पप्पू यादव हर साल दुर्गा पूजा के बाद मधेपुरा के खुरदा में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन कराते रहे हैं. इसी कड़ी में इस साल सपना चौधरी को आमंत्रित किया गया. सपना ने कहा कि बिहार के लोगों ने उन्हें जबर्दस्त प्यार दिया है.

सपना चौधरी ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि भारी भीड़ के सामने परफॉर्म करना कई बार मुश्किल होता है. उन्होंने ऐसे स्टेज शो भी किए, जहां ठीक नीचे खड़े लड़के उन्हें गालियां दे रहे थे. सिर्फ इसलिए कि एक लड़की को गाली देने में उन्हें मजा आ रहा होगा.

सपना चौधरी ने कहा कि उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि ज्यादातर लोग मुझे पसंद करते हैं.

देखिए सपना चौधरी का एक और गाना .. बंदूक चलेगी

Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2018, 6:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...