लाइव टीवी

ऐसा क्या हुआ कि NH-107 बन गई हादसे की सड़क !

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 13, 2017, 1:49 PM IST

मधेपुरा-सहरसा और पूर्णिया को जोड़ने वाली सड़क एनएच-107 हादसे की सड़क बन चुकी है.

  • Share this:
मधेपुरा-सहरसा और पूर्णिया को जोड़ने वाली सड़क एनएच-107 हादसे की सड़क बन चुकी है. सड़क की मरम्मत के लिए मधेपुरा डीएम ने कई पात्र लिखे लेकिन एनएच के अधिकारियों ने अब तक कोई सुध नहीं ली है.

दरअसल मधेपुरा के एनएच-107 पर जो एक बार जाता है वो दूसरी बार जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाता. हिचकोले खाते, धूल और किचड़ उड़ाते,  मधेपुरा से महज  22 किलोमीटर दूर मुरलीगंज जाने में आपको एक से डेढ़ घंटा का समय लग सकता है. तो पूर्णिया की 90 किलोमीटर की दूरी आप कितने समय में तय कर पाएंगे इसका अंदाजा लगा सकते हैं.

सड़क के खराब होने के कारण ही फरवरी माह में पूर्णिया प्रमंडल के आयुक्त सिंहेश्वर महोत्सव के उद्घाटन में नहीं आ सके. मार्च में स्नातक निर्वाचन को लेकर जब जिलाधिकारी मधेपुरा इस सड़क से पूर्णियां गए तो उनकी गाड़ी भी फंस गई.

उन्होंने पूरे सड़क का सीडी बनवा कर विभाग को भेजा और मेंटेनेंस में लगी कंपनी और एनएच के सम्बंधित अधिकारी पर कार्रवाई की मांग भी की. लेकिन ठेकेदारों के कनेक्शन के सामने डीएम का पत्र धूल फांकता रह गया. अब पीएम 14 अक्टूबर को पटना से एनएच 107 के जीर्णोद्धार का शुभारम्भ करेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2017, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...