लाइव टीवी

बिहार: महिला की अस्मत से पुलिसकर्मी करता रहा खिलवाड़, SP को पता लगा तो कर दिया लाइन हाजिर

News18 Bihar
Updated: June 30, 2019, 12:38 PM IST
बिहार: महिला की अस्मत से पुलिसकर्मी करता रहा खिलवाड़, SP को पता लगा तो कर दिया लाइन हाजिर
बिहार के मधेपुरा में महिला से यौन शोषण

महिला दो बच्चों की मां भी है, लेकिन बिहार पुलिस के सिपाही विकास कुमार ने इसे शादी करने का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया.

  • Share this:
बिहार के मधेपुरा में यौन शोषण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बिहार पुलिस का सिपाही पहले तो एक महिला की अस्मत को तीन साल तक तार तार करता रहा फिर शादी की बात करने पर मारपीट शुरू कर दी. हालांकि मधेपुरा एसपी कार्यालय में पदस्थापित इस आरोपी सिपाही की करतूत सामने आने पर एसपी ने त्वरित संज्ञान लिया और उसे लाइन हाजिर कर दिया.

शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसाया
दरअसल नालंदा जिले की रहने वाली एक महिला पति की मौत के बाद अनुकंपा पर रेलवे में नौकरी करती है. यह महिला दो बच्चों की मां भी है, लेकिन बिहार पुलिस के सिपाही विकास कुमार ने इसे शादी करने का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. करीब तीन सालों तक पति-पत्नी के तौर पर हने के बाद बज महिला ने कोर्ट मैरिज की बात कही तो वह मारपीट पर उतर आया.

सामाजिक कार्यकर्ता ने की मदद

पीड़ित महिला को एक सामाजिक कार्यकर्ता मंजू शर्मा का साथ मिला. जिसके बाद दोनों एक साथ एसपी मधेपुरा से मिलने पहुंचीं. दरअसल आरोपी सिपाही एसपी कार्यालय में ही कार्यरत है और वही पीड़ित महिला को लेकर मधेपुरा आया था.

एसपी ने किया सिपाही को लाइन हाजिर
पीडिता ने मधेपुरा पहुचकर एसपी संजय कुमार से मिलकर न्याय की गुहार लगायी तो एसपी तत्काल संज्ञान लेते हुए सिपाही विकास कुमार को लाइन हाजिर कर दिया. एसपी ने कहा कि मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

रिपोर्ट- तुरबसु

ये भी पढ़ें-


तो कोई अतिपिछड़ा बनेगा बिहार BJP का अध्यक्ष! पढ़ें वजह




AES के लिए एस्बेस्टस की छत भी जिम्मेदार? रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे

चमकी से सबक: डेंगू और चिकनगुनिया पर सतर्क हुई नीतीश सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...