होम /न्यूज /बिहार /Madhepura News: नाबालिग साली के साथ गलत काम करना चाह रहा था युवक, गांववालों ने जमकर किए हाथ साफ

Madhepura News: नाबालिग साली के साथ गलत काम करना चाह रहा था युवक, गांववालों ने जमकर किए हाथ साफ

मधेपुरा में युवक की पिटाई

मधेपुरा में युवक की पिटाई

Crime In Bihar: आरोपी पक्ष के लोग बताते हैं कि आरोपी अपनी साली के साथ भी गलत करना चाह रहा था. वह उसे घर से भगा कर ले गय ...अधिक पढ़ें

मधेपुरा. सदर अनुमंडल के श्रीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरैनी वार्ड नंबर 10 में एक युवक की खूटे से बांध कर पिटाई करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक को गांव के ही दबंग लोगों ने पुरानी रंजिश का खुन्नस निकालने के लिए उसे पहले तो घर में बंद कर पीटा फिर बाहर लाकर भी खूंटे में बांधकर बेरहमी से पिटाई की. लोगों का इतने से मन नहीं भरा तो पीड़ित युवक को पेशाब और गर्म पानी पिलाने की भी बात कही जा रही है. बाद में जब इसकी जानकारी पुलिस को लगी तो युवक को कब्जे में लेकर इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती किया गया.

पीड़ित युवक के परिजनों का कहना है कि तीन साल पहले गावं के ही एक लड़की से युवक प्रेम विवाह किया था. इससे लड़की के परिवार वाले नाखुश थे और इसे सबक सिखाने के लिए साजिश के तहत गलत आरोप में फंसाकर उसके साथ मारपीट की घटना की गयी.

वहीं आरोपी पक्ष के लोग बताते हैं कि पीड़ित बदरुद्दीन अब अपनी साली के साथ भी गलत करना चाह रहा था. वह उसे घर से भगा कर ले गया. जब परिवारवालों को शक हुआ तो बदरुद्दीन ने अपनी गलती मानी और नाबालिग साली को बरामद किया गया. इसके बाद ग्रामीणों का और परिजनों का आक्रोश फूटा और बदरुद्दीन की पिटाई की गई.

इस संबंध में मधेपुरा एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि घटना के जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. मामले की जांच करने के बाद जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Madhepura news, Minor girl harassment, Minor girl rape, Sex

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें