VIDEO: भाषण दे रहे CM नीतीश पर युवक ने फेंकी प्याज तो बोले - खूब फेंको, फेंकते रहो

मधुबनी के हरलाखी सभा में सीएम नीतीश की तरफ युवक ने प्याज फेंकी
मधुबनी के हरलाखी सभा में सीएम नीतीश की तरफ युवक ने प्याज फेंकी

युवक ने जब प्याज सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kuma) की ओर उछाली तभी सुरक्षा कर्मी सतर्क हो गए थे और सुरक्षा घेरा बना लिया. नीतीश ने सुरक्षा बलों से उस युवक को छोड़ देने के लिए कहा और अपना भाषण जारी रखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 4:52 PM IST
  • Share this:
मधुबनी. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को है. इस फेज में 15 जिलों की 76 सीटों पर मतदान होने हैं. इसको लेकर चुनाव प्रचार अभियान जोरों पर है और सभी दलों ने अपनी पूरी शक्ति झोंक दी है. इसी क्रम में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kuma) ने मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र (Harlakhi Assembly Constituency) में जदयू प्रत्याशी सुधांशु शेखर (JDU candidate Sudhanshu Shekhar) के लिए जनसभा को संबोधित किया. हालांकि यहां उस समय असहज स्थिति उत्पन्न हो गई जब सीएम नीतीश इस चुनावी सभा में रोजगार और नौकरी की बात कर रहे थे तभी एक युवक ने सीएम नीतीश की तरफ मंच पर प्याज फेंक दिया. बताया जा रहा है कि युवक ने प्याज की महंगाई से परेशान होने पर विरोध जताने के लिए ऐसा किया. सीएम नीतीश ने तत्काल ही युवक की ओर मुखातिब होकर कहा - खूब फेंको, खूब फेंको, फेंकते रहो, इसका कोई असर नहीं पड़ेगा.

हालांकि युवक ने जब प्याज सीएम नीतीश की ओर उछाली तभी सुरक्षा कर्मी सतर्क हो गए थे और सुरक्षा घेरा बना लिया. नीतीश कुमार ने सुरक्षा बलों से उस युवक को छोड़ देने के लिए कहा और अपना भाषण जारी रखा. कुछ क्षण के लिए इस असहज स्थिति में भी सीएम नीतीश ने अपना संबोधन जारी रखा और  भाषण पूरा किया. हालांकि इस दौरान पत्थर फेंकने वाले शख्स ने लगातार नारेबाजी की और कहा कि शराब खुलेआम बिक रही है, तस्करी हो रही है लेकिन आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं.





बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर के सकरा में एक चुनावी रैली के दौरान नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की तरफ किसी व्यक्ति ने चप्पल फेंक दी थी. हालांकि, चप्पल हेलीकॉप्टर तक नहीं पहुंची. मुख्यमंत्री की रैली में व्यवधान पैदा करने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया था. इसके अलावा नीतीश कुमार की जनसभा में मुर्दाबाद की नारेबाजी भी हो चुकी है.

दरअसल इस बार चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश कुमार को कई बार विरोध का सामना करना पड़ा है.  उनके खिलाफ नारेबाजी की गई है, जबकि खुद नीतीश ने भी नारेबाजी करने वाले लोगों को टोका है. मुजफ्फरपुर की रैली में भी नीतीश के सामने ही कुछ लोगों ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए थे, तब मंच से ही नीतीश ने कहा था कि जिसके जिंदाबाद के नारे लगा रहे हो उसे ही सुनने जाओ, यहां क्यों आए हो.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज