बिहार में चुनाव के दिन ही प्रत्याशी की कोरोना से मौत, पटना एम्स में थे भर्ती

कोरोना से मौत का शिकार हुए प्रत्याशी नीरज झा
कोरोना से मौत का शिकार हुए प्रत्याशी नीरज झा

Bihar Election: कोरोना (Corona) से मौत का शिकार हुए निर्दलीय प्रत्याशी नीरज कुमार झा पिछले 10 दिनों से कोरोना से पीड़ित थे और इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 2:29 PM IST
  • Share this:
मधुबनी. बिहार में जारी विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) के तीसरे चरण की वोटिंग के बीच एक प्रत्याशी के मौत की खबर है. मामला मधुबनी (Madhubani) से जुड़ा है जहां के बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नीरज कुमार झा की मौत हो गई.

उनकी मौत की वजह कोरोना वायरस बना है. जानकारी के मुताबिक निर्दलीय प्रत्याशी नीरज कुमार झा पिछले 10 दिनों से कोरोना से पीड़ित थे  और इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती थे. शनिवार को इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. इसे संयोग कहें कि जिस दिन उनके मौत की खबर आई है उसी दिन उनके विधानसभा क्षेत्र यानी बेनीपट्टी इलाके जो कि मधुबनी जिले में है वहां वोटिंग हो रही है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

दूसरी ओर पूर्णिया में उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए फायरिंग की खबर सामने आई है. घटना जिले के धमदाहा विधानसभा के सतकोदरिया गांव की है जहां के बूथ नंबर 282 और 283 पर वोटिंग के दौरान कुछ लोगों ने जमकर हंगामा किया.



इसी दौरान वहां तैनात केंद्रीय पुलिस बल के जावनों द्वारा चार राउंड फायरिंग भी की गई. पुलिस ने इस दौरान कार्रवाई करते हुए चार लोगों को हिरासत में भी लिया है. सूचना मिलते ही एसपी विशाल शर्मा भी मौके पर पहुंचे. एसपी ने कहा कि बूथ पर वोटिंग के दौरान कुछ लोगों ने हंगामा किया और सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई की और उनके वर्दी को फाड़ने की कोशिश की.
इनपुट- अमित रंजन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज