मधुबनी: 9 साल की बच्ची को अगवा कर पड़ोसियों ने किया गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार
Madhubani News in Hindi

मधुबनी: 9 साल की बच्ची को अगवा कर पड़ोसियों ने किया गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार
बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ बगीचे में ले गए जहां दरिंदों ने उससे गैंगरेप किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इस दौरान पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़के उसे लालच देकर और बहला-फुसलाकर अपने साथ बगीचे में ले गए. यहां दरिंदों ने लड़की के साथ गलत काम किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 8:28 AM IST
  • Share this:
मधुबनी. बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) में नौ साल की बच्ची से गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. यह घटना बिस्फी थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की अपने घर के पास खेल रही थी. इस दौरान पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़के उसे लालच देकर और बहला-फुसलाकर अपने साथ बगीचे में ले गए. यहां दरिंदों ने लड़की के साथ गलत काम किया. काफी देर तक जब लड़की घर नहीं लौटी तो घरवालों को उसकी चिंता होने लगी. उन्होंने खोजबीन की तो पीड़िता बगीचे में उन्हें बेहोशी की हालत में मिली. यह देखकर परिजनों के होश उड़ गए. वो उसे लेकर फौरन अस्पताल पहुंचे जहां होश में आने पर पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

परिवारवालों की शिकायत पर बिस्फी थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी ने कहा नाबालिग लड़की से रेप करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. इस घटना के बाद से गांव में तनाव है.

(खबर की विस्तृत जानकारी का इंतजार है)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज