मिथिलांचल की सभी लोकसभा सीटों पर BJP की नजर, जीत के लिए बनाया ये प्लान
Madhubani News in Hindi

नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मिथिला के बेटे हुकुमदेव नारायण यादव को पद्म पुरस्कार देकर इस क्षेत्र का मान-सम्मान बढ़ाया है.

  • Share this:
मिथिलांचल के कोसी इलाके में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. इस इलाके की सभी 5 लोकसभा सीटों पर बीजेपी कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं. दरभंगा, मधुबनी, झंझारपुर, सुपौल और मधेपुरा लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के लिए बीजेपी ने पूरी शक्ति लगा दी है. इसी के तहत बुधवार को भाजपा ने मधुबनी के झंझारपुर में लोकसभा कलस्टर सह शक्ति केंद्र सम्मेलन का आयोजन किया.

ललित कर्पूरी स्टेडियम में आयोजित इस सम्मेलन में कई दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया. सम्मेलन के दौरान संगठन महामंत्री ने पांचों लोकसभा क्षेत्र से पहुंचे हजारों कार्यकर्ताओं को एकजुट रहते हुए संगठन को मजबूत बनाने की नसीहत दी. वहीं, बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय और मंत्री बिनोद नारायण झा ने केंद्र की एनडीए सरकार द्वारा मिथिलांचल में किए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए कार्यकर्ताओं में खूब जोश भरा.

नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मिथिला के बेटे हुकुमदेव नारायण यादव को पद्म पुरस्कार देकर इस क्षेत्र का मान-सम्मान बढ़ाया है. वहीं, बिनोद नारायण झा ने कहा कि राफेल पर सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद भी कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी से जवाब मांगती है. इससे साबित होता है कि कांग्रेस असत्य बोलती है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.



बता दें कि विनोद नारायण झा ने हाल ही में विवादित बयान दिया था. उन्होंने प्रियंका गांधी को 'नौसिखुआ' कहा था. वे यहीं नहीं रुके. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलते हैं.



रिपोर्ट- अमित रंजन

ये भी पढ़ें- 

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी


लोकसभा चुनावः राहुल गांधी के गढ़ में कांग्रेस को झटका, 13 सभासद BJP में शामिल

बरेली में दो सम्प्रदायों के बीच तनाव, पथराव के बाद फायरिंग, मौके पर पुलिस तैनात

मां ने रो रोकर बयां किया दर्द, 'मेरा पति ही एक साल से बेटी के साथ कर रहा था दुष्कर्म'

बिहार के इन शहरों में सस्ता हुआ पेट्रोल- डीजल, आज ही करवा लें टंकी फुल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading