Bihar Chunav: मधुबनी में बोले रवि किशन- पाकिस्तान के कुक्कुर बना देलन हमर PM, चाइना के रगड़ देलन…, देखें Video

Bihar Chunav: मधुबनी के बेनीपट्टी में एनडीए की चुनावी सभा को BJP सांसद रवि किशन ने संबोधित किया.
Bihar Chunav: मधुबनी के बेनीपट्टी में एनडीए की चुनावी सभा को BJP सांसद रवि किशन ने संबोधित किया.

Bihar Assembly Election: मधुबनी के बेनीपट्टी में NDA की चुनावी सभा में सांसद BJP रवि किशन (MP Ravi Kishan) ने पाकिस्तान और चीन को लेकर केंद्र सरकार की नीतियों के पढ़े कसीदे.

  • Share this:
मधुबनी. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के दूसरे चरण के मतदान से पहले प्रचार-प्रसार का शोर बढ़ गया है. पहले चरण के मतदान (First Phase Voting) के बाद अब 3 नवंबर को बिहार विधानसभा की 94 सीटों के लिए मतदान होना है. दूसरे चरण के आधार पर ही नतीजों के प्रभावित होने की संभावना को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपने-अपने स्टार प्रचारकों (Star Campaigner) को एक्टिव कर दिया है. ये स्टार प्रचार जोर-शोर से अपनी पार्टी या गठबंधन की नीतियों, वादों का प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को मधुबनी (Madhubani) जिले की बेनीपट्टी विधानसभा सीट से बीजेपी (BJP) के प्रत्याशी विनोद नारायण झा के समर्थन में एनडीए की सभा हुई. इसमें केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) और गोरखपुर के सांसद व फिल्म स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) भी शामिल हुए.



बेनीपट्टी की चुनावी सभा (Benipatti NDA Rally) में फिल्म स्टार व सांसद रवि किशन ने कांग्रेस और महागठबंधन के ऊपर जमकर हमला बोला. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार की नीतियों की जमकर तारीफ की. अपने संबोधन के दौरान रवि किशन ने पाकिस्तान (Pakistan) और चीन (China) के साथ देश के रिश्तों के मौजूदा हालात पर भी टिप्पणी की. बीजेपी सांसद ने मैथिली भाषी क्षेत्र में भोजपुरी में भाषण देते हुए कहा, 'लगे के चाही पाकिस्तान के... कुक्कुर बना देलन हमर प्रधानमंत्री..., उ चाइना के जुत्ता के नीचा रख के रगड़ देलन..., लगे के चाही..., बोला जय श्री राम'. रवि किशन ने अपने संबोधन के दौरान विपक्षी महागठबंधन पर भी हमले किए.



बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी विनोद नारायण झा के समर्थन में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी चुनावी सभा को संबोधित किया. केंद्रीय मंत्री ने सभा में आए लोगों से एनडीए के प्रत्याशी को भारी बहुमत से चुनाव में जीत दिलाने की अपील की. अपने संबोधन के दौरान धर्मेंद्र प्रधान ने भी केंद्र की भाजपा सरकार के कार्यों का गुणगान किया और राजद व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज