अकेला छोड़ काम पर गए थे मां-बाप तभी घर में लग गई आग, बच्ची की मौत बच्चा घायल

घटना मधेपुर थाना क्षेत्र के बांकी गांव की है. परिजन बच्चों को घर पर अकेला छोड़कर काम से बाहर गए थे, तभी घर में अचानक आग लग गई.

News18 Bihar
Updated: December 7, 2018, 8:59 AM IST
News18 Bihar
Updated: December 7, 2018, 8:59 AM IST
बिहार के मधुबनी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां आग लगने से पांच घर जलकर खाक हो गए. जबकि आग में जलने से एक बच्ची की मौत हो गई, और एक लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मृत बच्ची के शव को कब्जे में लकरे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना मधेपुर थाना क्षेत्र के बांकी गांव की है. परिजन बच्चों को घर पर अकेला छोड़कर काम से बाहर गए थे, तभी घर में अचानक आग लग गई. आग इतनी जल्दी  घर को अपने आगोश में ले लिया कि गांववालों को घर के अंदर मौजूद दोनों बच्चों को बचाने का मौका भी नहीं मिला. ऐसे में ढाई वर्ष की एक बच्ची की आग में झुलसने से मौत हो गई. जबिक एक आठ वर्षीय लड़का भी आग में जलकर गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- संसद में घुसने से रोकने पर रावण ने कहा-बहुत जल्द बनाएंगे सरकार

बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद बच्चे को दरभंगा के डीएमसीएच में रेफर कर दिया है. गांव में आग लगने की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी के मद्देनजर बढ़ी सुरक्षा व्यवस्था

रिपोर्ट- अमित रंजन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर