होम /न्यूज /बिहार /इश्क में 'पागल' पत्नी ने प्रेमी के साथ रच डाली खूनी साजिश! बनी पति की कातिल, सास भी थी शामिल

इश्क में 'पागल' पत्नी ने प्रेमी के साथ रच डाली खूनी साजिश! बनी पति की कातिल, सास भी थी शामिल

मधुबनी जिले की झंझारपुर पुलिस ने अवैध रिश्ते में पति की हत्या मामला का खुलासा किया.

मधुबनी जिले की झंझारपुर पुलिस ने अवैध रिश्ते में पति की हत्या मामला का खुलासा किया.

Murder in Extra Marital Affair: झांझारपुर पुलिस ने 36 घंटे के अंदर इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाकर मृतक की पत्नी और सास ...अधिक पढ़ें

मधुबनी. झंझारपुर अनुमंडल में बीते बुधवार को सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी.घटना भैरवस्थान थाना के मेंहथ गांव की है. मुख्य सड़क के नीचे झाड़ियों में अज्ञात शव मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची भैरवस्थान पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए सनसनीखेज खुलासा किया है. झंझारपुर एसडीपीओ आशीष आनंद के मुताबिक मृतक की पत्नी जो कि 3 बच्चों की मां भी है, उसने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिलवाया है. मृतक की शिनाख्त पंडौल थाना क्षेत्र के भगवतीपुर गांव निवासी मोहम्मद माशूक के रूप में हुई है.

पुलिस की जांच में पता चला है कि मोहम्मद माशूक की पत्नी नसीमा खातून का अपने मौसेरे भाई मोहम्मद सोनू के साथ पिछले 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, और इसी वजह से उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके 3 दोस्तों की मदद से पति की हत्या करवा दी. झंझारपुर के एसडीपीओ आशीष आनंद का कहना है कि मोहम्मद माशूक की हत्या की साजिश में मृतक की सास भी शामिल थी. हत्याकांड को अंजाम देने वाला मोहम्मद सोनू उर्फ निजामुद्दीन भैरवस्थान थाना के रैयाम गांव का निवासी है. उसकी उम्र महज 18 साल बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- प्रिंस राज बलात्कार कांड ने खोल दिए बिहार में सेक्स स्कैंडल्स गाथा के पुराने पन्ने!

पुलिस के मुताबिक नसीमा खातून के कहने पर मोहम्मद सोनू ने भगवतीपुर मोइनटोल निवासी मोहम्मद इकराम उल उर्फ छोटू, मोहम्मद बरकत उर्फ हीरो और मोहम्मद उजैर नामक 3 दोस्तों के साथ मिलकर मोहम्मद माशूक को सुनियोजित तरीके से पहले शराब पिलायी, फिर उसे बाइक पर बैठाकर मेंहथ पुल के पास लाया. उसके बाद धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. बहरहाल, पुलिस ने 36 घंटे के अंदर इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाकर मृतक की पत्नी और सास समेत सभी 6 आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

Tags: Bihar News, Extra Marital Affair, Husband murder, Illegal Relationship, Illicit relationship, Love affair, Love marriage, Madhubani news, Murder case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें