नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने 8 बच्चों को कुचला, 2 की मौत

News18 Bihar
Updated: August 21, 2019, 11:50 AM IST
नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने 8 बच्चों को कुचला, 2 की मौत
सड़क हादसे के बाद पीड़ित परिवार

मामला खुटौना थाना (Khutauna Police Station) इलाके का है. कहा जा रहा है कि परसाही गांव में दुर्घटना हुई है.

  • Share this:
बिहार के मधुबनी (Madhubani) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा (Terrible road accident) हुआ है. कहा जा रहा है कि एक ट्रैक्टर चालक ने 8 बच्चों को कुचल दिया. इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 6 बच्चें बुरी तरह से घायल हो गए हैं. सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घायलों में से 2 बच्चों की हालत गंभीर होने के चलते डीएमसीएच रेफर किया गया है
जानकारी के मुताबिक, मामला खुटौना थाना (Khutauna Police Station) इलाके का है. कहा जा रहा है कि परसाही गांव में दुर्घटना हुई है. ट्रैक्टर का ड्राइवर नशे में धुत था. घायलों में से 2 बच्चों की हालत गंभीर होने के चलते डीएमसीएच रेफर किया गया है, जबकि 4 बच्चों का खुटौना पीएचसी में इलाज चल रहा है. इधर घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने लौकही-खुटौना मुख्य सड़क को जाम कर दिया.

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझा कर हालात पर काबू पाया

हालांकि, मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझा कर हालात पर काबू पाया. ट्रैक्टर ड्राइवर को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि इसी साल जून महीने में एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया था. इस हादसे में 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था.

ये भी पढ़ें- 

SIT टीम पर फायरिंग, दारोगा और सिपाही की गोली मारकर हत्या
Loading...

बिहार मदरसा बोर्ड रिजल्ट 2019: फोकानिया,मौलवी रिजल्ट का लिंक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधुबनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 11:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...