Home /News /bihar /

Bihar: चेंबर में घुस जज पर पिस्टल तानने वाले थानेदार और दारोगा के खिलाफ केस दर्ज

Bihar: चेंबर में घुस जज पर पिस्टल तानने वाले थानेदार और दारोगा के खिलाफ केस दर्ज

बिहार के मधुबनी में पुलिसवालों ने जज पर बोला हमला (आरोपियों की तस्वीर)

बिहार के मधुबनी में पुलिसवालों ने जज पर बोला हमला (आरोपियों की तस्वीर)

Madhubani Judge Attack Case: झंझारपुर के डिस्ट्रिक्ट जज ने हाईकोर्ट को घटना की जानकारी देते हुए यह बताया है कि घोघरडीहा के थानाध्यक्ष गोपाल कृष्णा एवं सब इंस्पेक्टर अभिमन्यु कुमार शर्मा ने 18 नवंबर,2021 को दोपहर 2 बजे झंझारपुर के एडीजे अविनाश कुमार-1 के चैम्बर में घुसकर उन पर पिस्तौल तान दी और मारपीट के साथ बदसुलूकी भी की.

अधिक पढ़ें ...

मधुबनी. मधुबनी के झंझारपुर कोर्ट (Jhanjharpur Court) के एडीजे अविनाश कुमार प्रथम पर घोघरडीहा थाना के एसएचओ गोपाल कृष्ण और सब इंस्पेक्टर अभिमन्यु शर्मा द्वारा हमला करने के मामले में झंझारपुर थाने में धारा 323, 332, 353 और 506 के अलावा आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. एडीजे अविनाश कुमार प्रथम के आवेदन पर झंझारपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के साथ ही घोघरडीहा थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण और दारोगा अभिमन्यु शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक एडीजे अविनाश कुमार ने पुलिस को दिए आवेदन में घोघरडीहा थाना के दोनों पुलिस अधिकारियों पर बदसलूकी और गाली गलौज करने के साथ ही लोडेड पिस्टल तानने का आरोप लगाया है.

इस मामले में जज ने मधुबनी एसपी के बारे में भी गंभीर टिप्पणी की है. इधर पटना हाईकोर्ट ने भी इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मधुबनी एसपी को नोटिस भेजा है. आपको बता दें कि गुरुवार को दोपहर बाद झंझारपुर कोर्ट में दोनों पुलिस अधिकारियों ने एडीजे अविनाश कुमार पर हमला कर दिया था. बताया जा रहा है कि एडीजे अविनाश कुमार प्रथम लोक अदालत के अध्यक्ष हैं और घोघरडीहा थाना क्षेत्र की किसी महिला के द्वारा लोक अदालत में आवेदन दिया गया था जिस पर घोघरडीहा थाना के एसएचओ गोपाल कृष्ण और अभिमन्यु शर्मा को कोर्ट में उपस्थित होना था.

दोनों पुलिस अधिकारी समय पर कोर्ट नहीं पहुंचे थे, जिसको लेकर ADJ अविनाश कुमार ने इन दोनों को जब फटकार लगाई तो दोनों पुलिस अधिकारी आपे से बाहर गो गए और इस तरह की घटना को उन दोनों ने अंजाम दिया. इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में जहां खलबली मच गई वहीं न्यायपालिका ने भी इस मुद्दे को काफी संगीन मानते हुए स्वत: संज्ञान लिया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Madhubani news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर