घास काटने के बहाने सूनसान मकानों की करती थीं रेकी, अब ऐसे हुई गिरफ्तारी

नगर थाना प्रभारी के मुताबिक, पुलिस की गिरफ्त में आईं ये सभी महिलाएं एक शातिर चोर गिरोह से जुड़ी हैं.

News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 7:59 AM IST
घास काटने के बहाने सूनसान मकानों की करती थीं रेकी, अब ऐसे हुई गिरफ्तारी
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 7:59 AM IST
मधुबनी की नगर थाना पुलिस ने 4 महिलाओं को चोरी के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि नगर थाना इलाके के भक्षी गांव में ये सभी महिलाएं अपनी कुछ साथियों के साथ एक मकान में ताला तोड़कर घुसी थीं. इतने में घर का मालिक आ गया और उसने शोर मचा दिया, जिसके बाद 3 महिलाएं दीवार फांदकर मौके से फरार हो गईं. जबकि 4 महिलाओं को आस-पड़ोस के लोगों ने घेरकर पकड़ लिया. इसके बाद सभी को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

महिलाओं का ये गैंग घास काटने के बहाने सूनसान मकान की रेकी करती थीं
नगर थाना प्रभारी के मुताबिक, पुलिस की गिरफ्त में आईं ये सभी महिलाएं एक शातिर चोर गिरोह से जुड़ी हैं. पिछले कुछ दिनों में महिलाओं के इस गिरोह ने मधुबनी शहर में दिनदहाड़े कई घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि महिलाओं का ये गैंग घास काटने के बहाने सूनसान मकानों की रेकी करती थीं. फिर मौका देखकर ताला तोड़ते हुए घर में रखे सामान पर हाथ साफ कर रफुचक्कर हो जाती थीं. पुलिस को उम्मीद है कि इन महिलाओं से पूछताछ के बाद पिछले दिनों हुई चोरी की कई वारदातों का खुलासा हो सकता है.

आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है

फिलहाल, महिलाओं को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. कहा जा रहा है कि शातिर महिला चोर सूनसान मकानों को निशाना बनाती थीं. इसके बाद घास काटने के बहाने घरों में घुसती थीं. फिलहाल, सभी आरोपी महिलाओं से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 

बालू व्यवसायी की हत्या की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात
Loading...

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए युवक-युवती को लोगों ने पीटा
First published: August 10, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...