लाइव टीवी

मधुबनी: नौ साल की बच्ची से चार लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत नाजुक

News18 Bihar
Updated: October 25, 2019, 8:12 AM IST
मधुबनी: नौ साल की बच्ची से चार लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत नाजुक
मामला बिहार के मधुबनी जिले का है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़िता से मिली जानकारी के आधार पर आरोपियों की पहचान हो गई है. पुलिस जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

  • Share this:
मधुबनी. बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) में नौ साल की लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. यह घटना फुलपरास थाना क्षेत्र की है. पीड़ित लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल उसे बेहतर इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज (Dharbhanga Medical College) रेफर किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी. इसी दौरान वहां चार युवक आए और उन्होंने बच्ची को जबरन गांव के पास स्थित आम के बगीचे में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

दरभंगा में चल रहा पीड़िता का इलाज
पीड़िता से मिली जानकारी के आधार पर आरोपियों की पहचान हो गई है. पुलिस जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है. अचेत अवस्था में मिली पीड़ित लड़की को इलाज के लिए पहले घोघरडीहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, लेकिन उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया. यहां हालत में सुधार नहीं होने पर उसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें-

जमुई के इकलौते स्‍टेडियम पर सुरक्षाबलों ने किया 'कब्‍जा', खिलाड़ी परेशान!

ट्रेन एक्सीडेंट में गवाएं पैर, अब लोगों की जिन्दगी बचाने में जुटा ये शख्स...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधुबनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 7:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...