जिला परिषद के पूर्व सदस्य को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

News18 Bihar
Updated: August 29, 2019, 11:03 AM IST
जिला परिषद के पूर्व सदस्य को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत
मधुबनी में हुई इस हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं (जयनगर थाना की तस्वीर)

सत्तन झा पूर्व में मधुबनी के जिला परिषद के सदस्य थे और वर्तमान में वो पंचायत समिति के सदस्य भी थे.

  • Share this:
बिहार के मधुबनी (Madhubani) में अपराधियों ने हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम दिया है. मामला जिले के जयनगर थाना इलाके का है जहां अज्ञात हमलावरों ने पूर्व जिला पार्षद (Jila Parishad) एवं वर्तमान में पंचायत समिति सदस्य सत्तन झा की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि जयनगर (Jaynagar) थाना इलाके के दुल्लीपट्टी गांव निवासी सत्तन झा बाइक (Bike) से अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान राजपुताना टोला रेलवे गुमटी के पास घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी (Shoot). हमलावरों की गोली से घायल सत्तन झा की मौके पर ही मौत हो गई.

दो साल पहले भी हुआ था हमला

वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने फरार हमलावरों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है लेकिन अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. खास बात ये है कि सत्तन झा पर दो साल पहले फरवरी 2017 में भी हमला हुआ था, जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे. फिलहाल घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. झा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हत्या की वारदात को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है.

रिपोर्ट- अमित रंजन

ये भी पढ़ें- बिहार के इस सरकारी ऑफिस में जींस और टी-शर्ट पहनने पर रोक

ये भी पढ़ें- अनुच्छेद 370 हटाया जाना देश के लिए वरदान: नित्यानंद राय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधुबनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 9:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...