लाइव टीवी

मधुबनी: दिवाली की रात व्यवसायी के घर में घुसे डकैत, लूट ले गए लाखों का माल

Amit Ranjan | News18 Bihar
Updated: October 29, 2019, 9:22 AM IST
मधुबनी: दिवाली की रात व्यवसायी के घर में घुसे डकैत, लूट ले गए लाखों का माल
हथियारबंद अपराधियों ने की लूटपाट (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार (Bihar) के मधुबनी (madhubani) में हुई डकैती (Robbery) की इस घटना में नेपाल (Nepal) के गिरोह का हाथ होने की आशंका है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है.

  • Share this:
मधुबनी. बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) में बेखौफ बदमाशों ने एक किराना व्यापारी के घर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. घटना जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर नेपाल बॉर्डर (Nepal border) से सटे लौकहा थाना इलाके की है. पीड़ित व्यापारी अनिल अग्रवाल की लौकहा बाजार में किराने की दुकान है. पीड़ित परिवार के मुताबिक, दिवाली (Diwali) की रात करीब 2 बजे 8 हथियारबंद बदमाश दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे और हथियार के बल पर परिवार के सभी लोगों को कब्जे में लेकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया.

इस दौरान व्यापारी के पिता द्वारा विरोध जताने पर बदमाशों ने लोहे के रॉड से उनकी बांह पर हमला कर दिया. राहत की बात ये रही कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. जानकारी के मुताबिक, करीब साढ़े 3 लाख रुपये के जेवरात और नगद लूटकर बदमाश आराम से चलते बने.

वारदात में नेपाल के गिरोह का हाथ होने की आशंका
वारदात की जानकारी मिलने पर फुलपरास अनुमंडल की डीएसपी सुनीता कुमारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची. फिलहाल पीड़ित व्यापारी और उनके परिजनों का बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. सूत्रों की मानें तो डकैती की इस घटना के तार नेपाल के किसी गिरोह से जुड़े हो सकते हैं.

व्यापारियों में आक्रोश
फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं. इधर घटना के बाद से आसपास के इलाकों में जहां दहशत का माहौल है, वहीं स्थानीय व्यापारियों में खासा आक्रोश भी देखा जा रहा है. लोगों का कहना है कि पहले भी इस इलाके में लूटपाट की कई घटनाएं हुई हैं लेकिन सिवाय कागजी कार्रवाई के पुलिस कुछ नहीं कर पाई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधुबनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 4:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...