मधुबनी: स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर दिनदहाड़े 10 लाख के गहने लूटे
Madhubani News in Hindi

मधुबनी: स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर दिनदहाड़े 10 लाख के गहने लूटे
मधुबनी में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी व्यवसायी

परिजनों के मुताबिक सुबह दुकान खोलने के लिए व्यापारी अपने घर से निकला था. इसी दौरान मजरही के पास बाइक सवार पांच बदमाशों ने व्यापारी को रोककर जेवरात छीनने की कोशिश की

  • Share this:
मधुबनी. बिहार के मधुबनी (Madhubani) में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर 10 लाख रुपये के जेवरात और करीब सवा लाख रुपए कैश लूट (Cash Loot) लिए. गोली मारकर लाखों की लूट की ये सनसनीखेज वारदात राजनगर थाना के भगवानपुर इलाके की है. पीड़ित व्यवसाई फिलहाल गंभीर हालत में मधुबनी सदर अस्पताल में भर्ती है.

दुकान खोलने जा रहा था व्यवसायी

परिजनों के मुताबिक सुबह दुकान खोलने के लिए व्यापारी अपने घर से निकला था. इसी दौरान मजरही के पास बाइक सवार पांच बदमाशों ने व्यापारी को रोककर जेवरात छीनने की कोशिश की और विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर जख्मी कर दिया. पीड़ित के भाई का कहना है कि गोली मारने के बाद बदमाशों ने सवा लाख कैश के साथ ही करीब 10 लाख रुपये के जेवरात लूट लिए.



लगी हैं तीन गोलियां
गोलीबारी की इस घटना में व्यापारी को तीन गोलियां लगी हैं. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित व्यापारी को राजनगर पीएचसी लाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम हरकत में आई. फिलहाल एएसपी कामिनी बाला के नेतृत्व में फरार बदमाशों की तलाश में छापेमारी जारी है.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी की रैली में जाने से पहले राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे तेजप्रताप

ये भी पढ़ें- पटना: पुलिस स्टेशन के सामने ही युवक को गोलियों से भूना, मौके पर मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज