Home /News /bihar /

goons shoot four youths including congress leader son at madhubani bramk

मधुबनी में अपराधियों का तांडव, कांग्रेस नेता के पुत्र समेत चार युवकों को एक साथ मारी गोली

बिहार के मधुबनी में गोली लगने के जख्मी कांग्रेस नेता का पुत्र

बिहार के मधुबनी में गोली लगने के जख्मी कांग्रेस नेता का पुत्र

Madhubani Crime News: मधुबनी में हुई अंधाधुंध फायरिंग की ये घटना सिरियापुर गांव की है. इस हमले में बिहार किसान कांग्रेस के नेता हिमांशु कुमार के बेटे समेत उनके तीन अन्य रिश्तेदारों को भी गोली लगी है. गोलीबारी अज्ञात बदमाशों ने की जिसके बाद चारों युवक गंभीर हालत में मधुबनी के निजी अस्पताल में भर्ती कराये गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

मधुबनी. बिहार के मधुबनी में बेखौफ बदमाशों ने अपराधकी बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर 17 साल से 25 की उम्र के चार युवकों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घटना बासोपट्टी थाना के सिरियापुर गांव की है. फिलहाल चारों घायल युवकों को मधुबनी के निजी अस्पताल केशव हैरीटेज में भर्ती कराया गया है. बदमाशों की गोली से जख्मी हुए युवकों में 25 वर्षीय पुष्पेश भारद्वाज बिहार किसान कांग्रेस के नेता हिमांशु कुमार के बेटे हैं, जबकि बाकी तीन युवक आलोक रंजन, शिवम और राहुल भी कांग्रेस नेता हिमांशु कुमार के रिश्तेदार हैं.

हिमांशु कुमार का कहना है कि उनके परिवार के चारों बच्चे अपने आम के बगीचे से घर लौट रहे थे, इसी दौरान घात लगाकर बैठे बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर सभी को जख्मी कर दिया. हमले की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है. डॉक्टर के मुताबिक फिलहाल चारों घायल युवक की हालत खतरे से बाहर है. गोलीबारी की इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. फरार हमलावरों की तलाश में पुलिस की दबिश लगातार जारी है..

एसपी सुशील कुमार के मुताबिक जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे. फिलहाल 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. हमले की वजह का पता नहीं चल पाया है. ऐसे कांग्रेस नेता हिमांशु कुमार का कहना है कि करीब दो महीने पहले हुई धान अधिप्राप्ति में कुछ गड़बड़ी की शिकायत उनके द्वारा की गई थी. उसके बाद से उन्हें कुछ लोगों के द्वारा धमकी दी जा रही थी. वहीं कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव में सड़क निर्माण को लेकर कुछ विवाद चल रहा था. बहरहाल पुलिस की जांच पड़ताल फिलहाल जारी है,जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होने की उम्मीद है.

Tags: Bihar News, Madhubani news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर