पंचायत को लव मैरिज कराना पड़ा महंगा, सुहागरात पर दुल्हन को मिली मौत!

इस बात की भनक जब लड़की के परिजनों को लगी तब गांव में पंचायत बैठी. पंचायत ने फरमान सुनाया क‍ि लड़की को उसके प्रेमी के घर चले जाना चाहिए.

News18 Bihar
Updated: August 7, 2019, 8:40 PM IST
पंचायत को लव मैरिज कराना पड़ा महंगा, सुहागरात पर दुल्हन को मिली मौत!
सुहागरात के दिन पत्नी तो मिली मौत
News18 Bihar
Updated: August 7, 2019, 8:40 PM IST
बिहार के मधुबनी में एक सनसनीखेज घटना हुई है. यहां की पंचायत को जब ये खबर लगी कि गांव की लड़की का अफेयर चल रहा है तो उसने लड़की को प्रेमी के घर रहने का फरमान सुना दिया. लड़की के पर‍िजन जब एक द‍िन बाद लड़की के प्रेमी के घर पहुंचे तो वहां लड़की की लाश पड़ी थी. प्रेमी सह‍ित उसके घरवाले मौके से फरार हो गए.

ये पूरी घटना मधुबनी ज‍िले में अरेर थाना क्षेत्र के अतरौली गांव की है. दरअसल प्रेम विवाह कराना एक लड़की के परिजनों को महंगा पड़ गया. परिजनों के लिए गए फैसले के कारण लड़की को असामयिक मौत को गले लगाना पड़ा.

ग्रामीणों की मानें तो गांव के राजेश कुमार ठाकुर उसी गांव की लड़की से पिछले एक साल से चोरी-चुपके प्रेम करता था. इस बात की भनक जब लड़की के परिजनों को लगी तब गांव में पंचायत बैठी. पंचायत ने फरमान सुनाया क‍ि लड़की को उसके प्रेमी के घर चले जाना चाहिए.

इस फरमान को लड़के के परिजनों ने स्वीकार कर किया और लड़की को अपने साथ ले गए लेकिन यह साथ उसके जीवन का आखरी साथ साबित हुआ. लड़की कि विदाई के दूसरे रोज जब लड़की से मिलने उसके परिजन लड़के के घर गए तो राजेश कुमार ठाकुर अपने परिजनों के साथ घर छोड़ कर फरार था और लड़की का शव घर में पड़ा हुआ था.

इस मार्मिक घटना की परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. लड़की के परिजनों व ग्रामीणों ने लड़की के साथ मारपीट कर जहर खिलकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है. वहीं, डीएसपी पुष्कर कुमार ने कहा मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

बीच मांग में सिन्दूर लगाने को प्रेरित करती थींं सुषमा
Loading...


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधुबनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 7:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...