Home /News /bihar /

बिहार में शराबबंदी: जमीन तो जमीन अब नदी से भी निकल रही शराब! कमला नदी से बरामद हुई बड़ी खेप

बिहार में शराबबंदी: जमीन तो जमीन अब नदी से भी निकल रही शराब! कमला नदी से बरामद हुई बड़ी खेप

मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र में कमला नदी से भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद.

मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र में कमला नदी से भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद.

Madhubani News: बताया जा रहा है कि जयनगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि-कमला नदी के अंदर प्लास्टिक की बोरियों में भर-भरकर नेपाली देसी शराब की बड़ी खेप लाई गई है, जिसके बाद पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए पानी के अंदर से भारी मात्रा में नेपाली देसी शराब जब्त की है. मधुबनी जिले में नेपाल से सटे इलाकों में नेपाली शराब की बरामदगी पहले भी होती रही है, लेकिन जयनगर में कमला नदी की धारा के सहारे शराब की बोरियों को बहाकर नेपाल से भारत लाने का मामला शायद पहली बार सामने आया है.

अधिक पढ़ें ...

मधुबनी. शराबबंदी कानून को पूरी तरह सफल बनाने को लेकर इन दिनों पुलिस महकमा जहां पूरी तरह मुस्तैद नजर आ रहा है, वहीं शराब तस्कर भी नए-नए हथकंडे अपनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सड़कों पर पुलिस की मुस्तैदी को देखते हुए शराब तस्करों ने नदी के रास्ते यानी जल मार्ग से शराब तस्करी की कोशिशें शुरू कर दी हैं. मधुबनी जिले में नेपाल से सटे जयनगर थाना क्षेत्र में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. दरअसल जयनगर पुलिस ने नेपाल से भारत में प्रवेश करने वाली कमला नदी के अंदर से नेपाली देसी शराब की बड़ी खेप बरामद की है.

बताया जा रहा है कि जयनगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि-कमला नदी के अंदर प्लास्टिक की बोरियों में भर-भरकर नेपाली देसी शराब की बड़ी खेप लाई गई है, जिसके बाद पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए पानी के अंदर से भारी मात्रा में नेपाली देसी शराब जब्त की है.

मधुबनी जिले में नेपाल से सटे इलाकों में नेपाली शराब की बरामदगी पहले भी होती रही है, लेकिन जयनगर में कमला नदी की धारा के सहारे शराब की बोरियों को बहाकर नेपाल से भारत लाने का मामला शायद पहली बार सामने आया है.

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से नेपाल से आने वाली तमाम सड़कों और गलियों में न सिर्फ पुलिस बल्कि एसएसबी के जवान भी दिन-रात मुस्तैद हैं, शायद यही वजह है कि शराब तस्करों ने कमला नदी के रास्ते अपने नापाक मंसूबे को पूरा करने की कोशिशें की, लेकिन जयनगर पुलिस ने फिलहाल तस्करों के नए हथकंडे को नाकाम कर दिया है.

Tags: Bihar News, Illegal liquor, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर