Home /News /bihar /

in laws attacked with boiled oil on groom after love marriage bramk

बेटी ने मोहल्ले के लड़के से रचाई शादी तो घरवालों ने दामाद पर फेंक दिया खौलता हुआ तेल

बिहार के मधुबनी में प्रेम विवाह रचाने वाला प्रेमी जोड़ा

बिहार के मधुबनी में प्रेम विवाह रचाने वाला प्रेमी जोड़ा

Attack On Groom: बिहार में मिथिलांचल का इलाका दामाद के मान-सम्मान और स्वागत के लिए जाना जाता है लेकिन दामाद पर हमले की जो घटना हुई है, उसे सुनकर हर कोई दंग है. इस घटना के बाद दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई जिसमें कई लोग जख्मी हैं और मामला अब पुलिस तक जा पहुंचा है.

अधिक पढ़ें ...

मधुबनी. बिहार में मोहल्ले की लड़की के साथ बेटे का प्रेम विवाह रचाना लड़के के परिवारवालों को इस कदर भारी पड़ गया कि नए-नवेले दामाद के ऊपर ही ससुराल के लोगों ने खौलता हुआ तेल फेंक दिया. बेटी के प्रेम विवाह करने पर नाराज परिवारों के बीच हुई मारपीट की इस घटना में 5 लोग जख्मी हो गए हैं. मारपीट और खौलता हुआ तेल फेंकने की ये घटना बिहार के मधुबनी जिले की है. नए-नवेले दामाद का ससुराल में शाही स्वागत-सत्कार के लिए मिथिलांचल दुनिया भर में मशहूर है लेकिन मधुबनी जिले के सकरी थाना क्षेत्र स्थित तारसराय बाजार में दिल को दहला देने वाली ये घटना हुई,

तारसराय बाजार निवासी करण साव का अनुभव स्वागत और सम्मान पाने से बिल्कुल उलट रहा, करण कि ससुरालवालों ने जो किया वो सुनकर आप दंग रह जाएंगे. पान की दुकान चलाने वाले 26 वर्षीय करण साव का अपने पड़ोस में रहने वाली 22 वर्षीया मुन्नी कुमारी के साथ पिछले 4 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों के परिवारवालों को इस प्रेम प्रसंग की जानकारी थी लेकिन बेटी की जिद के बावजूद लड़की के परिवार वाले शादी को राजी नहीं थे, लिहाजा इस प्रेमी जोड़े ने बीते 4 मई को घर से भागकर मंदिर में शादी रचा ली.

लड़का पक्ष ने शादी को मंजूरी दे दी और बेटे-बहू को घर ले आए लेकिन लड़की पक्ष को ये शादी रास नहीं आई. इस शादी को लेकर आए दिन दोनों परिवारों के बीच नोक-झोंक होने लगी. आखिरकार लड़की पक्ष का गुस्सा इस कदर बढ़ गया कि अपनी बेटी के नए नवेले दुल्हे यानी दामाद के ऊपर ही खौलता हुआ तेल और गर्म पानी फेंक दिया. इस हमले में दामाद करण साव गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलते ही लड़के के घरवाले भी मौके पर पहुंचे और फिर नौबत दोनों पक्षों के बीच मारपीट तक पहुंच गई. इस घटना में नए-नवेले जोड़े समेत लड़का पक्ष के 5 लोग जख्मी हो गए.

फिलहाल सभी घायलों का पंडौल पीएचसी में इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने घायलों के फर्द बयान के आधार पर पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर