लाइव टीवी

3 महीने लॉज में साथ रहने के बाद प्रेमी ने किया घर ले जाने से इनकार, प्रेमिका ने उठाया ये कदम...
Madhubani News in Hindi

Amit Ranjan | News18 Bihar
Updated: May 20, 2020, 7:34 AM IST
3 महीने लॉज में साथ रहने के बाद प्रेमी ने किया घर ले जाने से इनकार, प्रेमिका ने उठाया ये कदम...
लॉकडाउन में प्रेमी जोड़े कर रहे शादियां. (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) में कलुआही थाना क्षेत्र स्थित एक ही गांव के रहने वाले कपल करीब 3 महीने पहले अपने घर से फरार हो गए थे.

  • Share this:
मधुबनी. बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) में कलुआही थाना क्षेत्र स्थित एक ही गांव के रहने वाला प्रेमी जोड़ा करीब 3 महीने पहले अपने घर से फरार हो गया था. वे एक-दूसरे को चाहते हैं, लेकिन परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो दोनों अपने घर से गायब हो गए. इसके बाद लड़का पक्ष ने अपने बेटे के अपहरण का आरोप लगाते हुए लड़की और उसके परिजनों पर कलुआही थाने में केस दर्ज करा दिया. आखिरकार पुलिस (Police) ने इस प्रेमी युगल को मधुबनी के एक लॉज से ढूंढ निकाला. पुलिस की जांच में पता चला युवक-युवती दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से मधुबनी के जगतपुर इलाके में स्थित एक लॉज में करीब 3 महीने से साथ रह रहे थे.

ये प्रेमी युगल बीते मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने के लिए मधुबनी जिला अदालत पहुंचे थे. मिली जानकारी के मुताबिक लड़की ने अपने प्रेमी को मजिस्ट्रेट के सामने अपना पति बताते हुए उसके साथ रहने की इच्छा जताई. बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं, लिहाजा कोर्ट ने आपसी रजामंदी से फैसला करने को कहा. कोर्ट से बाहर निकलने के बाद युवती ने युवक को अपने घर ले जाने को कहा, लेकिन प्रेमी ने प्रेमिका की बात मानने से इनकार कर दिया जिससे नाराज होकर लड़की ने कोर्ट की बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर से छलांग लगा दिया. मौके पर मौजूद पुलिस ने जख्मी हालत में तत्काल उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. लड़की के हाथ-पैर व कमर में गंभीर चोटें आई हैं.

युवती के बयान पर होगी आगे की कार्रवाई
घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस के साथ एसडीपीओ कामिनी बाला कोर्ट परिसर पहुंची. पुलिस फिलहाल प्रेमी व उसके पिता से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है. एसडीपीओ कामिनी बाला ने बताया कि 'मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है और लड़की के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी'. ऐसे जानकारी मिल रही है कि मंगलवार को कोर्ट परिसर में हुई इस घटना के बाद दोनों परिवार सुलह के लिए राजी हो गए हैं और जल्द ही आपसी रजामंदी से इस प्रेमी जोड़े की शादी कराने का फैसला लिया है.



ये भी पढ़ें:


लॉकडाउन में किराया के लिए परेशान करने पर प्लंबर ने की आत्महत्या, मकान मालिक पर FIR दर्ज

एक आम के लिए दबंगों ने 2 बच्चियों को बनाया बंधक, पिटाई की और गर्म लोहे से दागा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधुबनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 6:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading