होम /न्यूज /बिहार /एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी समेत पांच गिरफ्तार, एक के खिलाफ दर्ज थे 33 FIR

एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी समेत पांच गिरफ्तार, एक के खिलाफ दर्ज थे 33 FIR

गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देते पुलिस कप्तान

गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देते पुलिस कप्तान

मधुबनी के पुलिस कप्तान सुशील कुमार ने बताया कि सुनील यादव करीब दो दशक से पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था. पुलिस फाइल में ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मधुबनी पुलिस को ये अहम कामयाबी एसटीएफ के साथ चलाये गए ज्वाइंट ऑपरेशन में मिली
पुलिस को इन अपराधियों की लंबे वक्त से तलाश थी
गिरफ्तार किये गए अपराधियों के पास से पुलिस को हथियार भी मिले हैं

मधुबनी. बिहार की मधुबनी पुलिस ने पटना से आई एसटीएफ के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए एनकाउंटर के दौरान पांच कुख्यात अपराधियों को दबोचा है. गिरफ्तार बदमाशों में 50 हजार का इनामी अपराधी रामलोचन यादव समेत मर्डर और डकैती जैसे करीब तीन दर्जन मामलों में फरार चल रहा सुनील यादव भी शामिल है. दुर्गा पूजा और निकाय चुनाव की सरगर्मी के बीच पुलिस को मिली ये कामयाबी सुकून देने वाली है.

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किया है. कानून के शिकंजे में आए ये 5 कुख्यात लंबे समय से पुलिस के लिए चुनौती बने हुए थे. एसपी सुशील कुमार के मुताबिक पुलिस के हत्थे चढ़े इन बदमाशों में कुख्यात सुनील यादव, रामलोचन यादव के अलावा संतोष यादव, वीरेंद्र यादव और अविनाश यादव शामिल हैं. एसपी ने बताया कि फुलपरास एसडीपीओ प्रभात शर्मा के नेतृत्व में मधुबनी पुलिस की स्पेशल टीम और पटना से आई एसटीएफ ने ये कार्रवाई की.

पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी की कार्रवाई करते हुए इन बदमाशों को धर दबोचा. पुलिस के हत्थे चढ़े इन बदमाशों के पास से 1 देसी कट्टा, 1 देसी पिस्टल और 17 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. एसपी के मुताबिक पुलिस के दबिश देते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी लेकिन पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए सभी बदमाशों को धर दबोचा. मधुबनी के पुलिस कप्तान सुशील कुमार का कहना है कि सुनील यादव करीब दो दशक से पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था.

पुलिस फाइल के मुताबिक सुनील यादव पर मर्डर, लूट और डकैती जैसे 33 मामले फुलपरास थाने में दर्ज हैं वहीं 50 हजार का इनामी बदमाश रामलोचन यादव भी कई जघन्य मामलों में फरार चल रहा था. एसपी के मुताबिक रामलोचन यादव पर 9 मामले दर्ज हैं. दुर्गा पूजा और निकाय चुनाव की सरगर्मी के बीच 5 कुख्यात बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद नेपाल बॉर्डर से सटे मधुबनी में आम लोगों के साथ ही पुलिस ने भी राहत की सांस ली है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Madhubani news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें