बिहार: नेशनल हाईवे के निर्माण में लगी कंपनी के सुपरवाइजर का अपहरण, महज 2 घंटे में पुलिस ने किया बरामद
Madhubani News in Hindi

बिहार: नेशनल हाईवे के निर्माण में लगी कंपनी के सुपरवाइजर का अपहरण, महज 2 घंटे में पुलिस ने किया बरामद
मधुबनी में हुए अपहरणकांड का खुलासा करती पुलिस

जयनगर एसडीपीओ (SDPO) सुमित कुमार के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों की शिनाख्त हो गई है. मुख्य आरोपी का नाम नंदलाल यादव है जबकि दूसरे बदमाश की पहचान संतोष कुमार यादव के रूप में हुई है.

  • Share this:
मधुबनी. मधुबनी में पुलिस की मुस्तैदी से अपहरण (Kidnapping) के सनसनीखेज मामले की गुत्थी महज 2 घंटे के अंदर सुलझ गई. घटना नेपाल बॉर्डर से सटे जयनगर थाना क्षेत्र के कमलावाड़ी इलाके की है. बताया जा रहा है कि कमलावाड़ी में पीपरा टोल के पास एनएच-104 के निर्माण कार्य से जुड़ी कंपनी के सुपरवाइजर को कुछ हथियारबंद बदमाशों ने कंपनी की गाड़ी समेत अगवा कर लिया था.

निर्माण एजेंसी के सीनियर सुपरवाइजर संजय कुमार तरुण ने बताया कि शनिवार को एनएच का निर्माण कार्य चल रहा था. इसी दौरान बाइक सवार 2 हथियारबंद बदमाश निर्माण स्थल पर पहुंचे और 3 राउंड हवाई फायरिंग करते हुए सुपरवाइजर अशोक कुमार सिंह को अगवा कर लिया. साथ ही कंपनी का एक कैम्पर वाहन भी ले गए. घटना की सूचना मिलते ही जयनगर थाना के अलावा देवधा और लदनियां थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को धर दबोचा साथ ही सड़क निर्माण कंपनी के अगवा सुपरवाइजर अशोक कुमार सिंह को भी मुक्‍त करा लिया गया.

पुलिस की मुस्तैदी से सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी
जयनगर एसडीपीओ सुमित कुमार के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों की शिनाख्त हो गई है. मुख्य आरोपी का नाम नंदलाल यादव है, जबकि दूसरे बदमाश की पहचान संतोष कुमार यादव के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, जयनगर थाना क्षेत्र के कमलावाड़ी गांव निवासी नंदलाल यादव पहले से ही निगरानीशुदा बदमाश है. जयनगर थाने में ही नंदलाल यादव पर अलग-अलग मामलों में 6 केस पहले से दर्ज हैं. एसडीपीओ के मुताबिक, नंदलाल यादव ने ही सड़क निर्माण कंपनी के सुपरवाइजर अशोक कुमार सिंह को अगवा किया था, जबकि अर्राहा गांव निवासी संतोष कुमार यादव ने अपहृत सुपरवाइजर को अपने घर के अंदर बंधक बनाकर रखा था.
सुपरवाइजर को अगवा करने के पीछे क्या थी मंशा?


पुलिस की कार्रवाई में नंदलाल यादव के पास से एक चायनीज पिस्टल के साथ ही 7.65 एमएम की 5 गोली और 1 मैगजीन भी बरामद हुई है. बदमाशों से पूछताछ जारी है. पुलिस फिलहाल सड़क निर्माण कंपनी के सुपरवाइजर को अगवा करने की वजह जानने में जुटी है. मिली जानकारी के मुताबिक सड़क निर्माण कंपनी के सुपरवाइजर अशोक कुमार सिंह मोतिहारी जिले के रहने वाले हैं और मधुबनी के जयनगर में एनएच 104 के निर्माण स्थल पर कंपनी के कामकाज की निगरानी करते हैं.

ये भी पढ़ें- सरकारी आवास में शराब पीने वाला BDO सस्पेंड, अरेस्ट के बाद थाने से मिली थी बेल

ये भी पढ़ें- क्वेरेन्टीन सेंटर के खाने में मिले कीड़े, छोटे बच्चों को भी नहीं मिल रहा दूध
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज