मधुबनी में 10वीं की छात्रा का मर्डर, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका
Madhubani News in Hindi

मधुबनी में 10वीं की छात्रा का मर्डर, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका
बिहार के मधुबनी में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Madhubani: बिहार के मधुबनी में हुई इस घटना के बाद से आरोपी घर छोड़कर फरार है. आरोपी के पिता ने ही ग्रामीणों को युवती का शव अपने घर में होने की जानकारी दी थी.

  • Share this:
मधुबनी. बिहार के मधुबनी में एक नाबालिग छात्रा की हत्या (Minor Girl Murder) कर दी गई. उसका शव गांव के ही एक युवक के घर से मिला. घटना मधुबनी जिले के कलुआही थाना इलाके की है. बताया जा रहा है कि हाई स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा सोमवार रात करीब 10 बजे से गायब थी. मृतका के पिता का कहना है कि उनकी बच्ची शौच के लिए घर से बाहर निकली थी, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर उन लोगों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला. थक हारकर कलुआही थाने को सूचना दी गई.

आखिरकार मंगलवार को छात्रा का शव पड़ोस में रहने वाले युवक के घर से बरामद हुआ. बताया जा रहा है कि जिस युवक के घर से छात्रा का शव बरामद हुआ है, उसकी छात्रा के साथ कथित तौर पर दोस्ती थी. ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि दोस्ती का झांसा देकर ही युवक और उसके कुछ दोस्तों ने लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया फिर उसकी हत्या कर दी. हालांकि, जांच पूरी होने तक पुलिस महकमा फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहा है.

आरोपी के पिता ने दी घर में शव होने की सूचना
घटना के बाद से आरोपी युवक और उसके दोस्त फरार हैं. हालांकि आरोपी के पिता किशोरी सहनी को हिरासत में लेकर पुलिस की पूछताछ जारी है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक के पिता किशोरी सहनी ने ही खुद के घर में लड़की का शव होने की जानकारी ग्रामीणों को दी. इसके बाद हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से पर्दा उठा. फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. मधुबनी सदर की एसडीपीओ कामिनी बाला ने पीड़ित पक्ष को जल्द से जल्द इंसाफ दिलाने का भरोसा देते हुए कहा है कि पुलिस की तफ्तीश जारी है. अनुसंधान पूरा होते ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज