लाइव टीवी

पहले होटल में भरपेट खाना खाया, फिर बिल चुकाने को राहगीर से लूट ली बाइक

News18 Bihar
Updated: November 23, 2019, 8:21 AM IST
पहले होटल में भरपेट खाना खाया, फिर बिल चुकाने को राहगीर से लूट ली बाइक
बिहार के मधुबनी में राहगीर से बाइक लूट के अपराध में पकड़े गए बदमाश.

पूछताछ में पता चला है कि इन लोगों ने एनएच - 57 के किनारे स्थित जायका होटल में खाना खाया, जिसका बिल 8 सौ रुपये आया. बताया जा रहा है कि इसी बिल की भरपाई के लिए इन चारों युवकों ने लूट की योजना बनाई राहगीर से बाइक लूट ली.

  • Share this:
मधुबनी. यहां एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें चार युवकों ने होटल में खाना खाने के बाद बिल की भरपाई करने के लिए एक राहगीर की बाइक लूट (Bike loot) ली. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार (Arrest) कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. साथ ही लूटी गई बाइक भी बरामद कर ली है. मामला झंझारपुर थाना (Jhanjharpur thana) इलाके का है.

सूचना मिलते ही एक्शन में दिखी पुलिस
झंझारपुर डीएसपी अमित शरण के मुताबिक बाइक लूट की इस वारदात से जुड़े आरोपियों के बारे में पंडौल थाने से कुछ गुप्त सूचना मिली थी. इसी के आधार पर छापेमारी की कार्रवाई करते हुए दुर्गेश कुमार झा व अशोक मुखिया नामक 2 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. वहीं, संतोष मिश्र और झुलझुल झा नामक 2 बदमाश अभी भी फरार है.

NH 57 पर हुई लूट की वारदात

डीएसपी का कहना है कि गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि इन लोगों ने एनएच - 57 के किनारे स्थित जायका होटल में खाना खाया, जिसका बिल 8 सौ रुपये आया. बताया जा रहा है कि इसी बिल की भरपाई के लिए इन चारों युवकों ने लूट की योजना बनाई राहगीर से बाइक लूट ली.

बदमाशों ने राहगीर को घेरकर लूटा
जानकारी के अनुसार कमला बलान पुल के आगे मधुबन रेस्टोरेंट के पास जयनगर निवासी रामबाबू पूर्वे  जयनगर से मधेपुर जा रहे थे इसी बीच उन्हें घेरकर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और उनकी बाइक लूटकर फरार हो गए.
Loading...

घटना के बाद पीड़ित ने झंझारपुर थाने को सूचना दी,जिसके बाद पंडौल और झंझारपुर थाने की संयुक्त टीम ने छापेमारी करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि 2 की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें


BHU विवाद: डॉ फिरोज खान के समर्थन में आए सुशील मोदी, कही ये बड़ी बात




पान जाएगा गिरिराज सिंह का ये 'गरीब' रिश्तेदार, किसान परिवार से रखता है ताल्लुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधुबनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...