लाइव टीवी

भीड़ की सूचना पर मस्जिद पहुंची पुलिस टीम पर हमला, जान बचाकर भागे बीडीओ-थानेदार
Madhubani News in Hindi

Amit Ranjan | News18 Bihar
Updated: April 1, 2020, 3:25 PM IST
भीड़ की सूचना पर मस्जिद पहुंची पुलिस टीम पर हमला, जान बचाकर भागे बीडीओ-थानेदार
मधुबनी में हुए हमले के बाद पुलिस टीम

झंझारपुर के डीएसपी (DSP) अमित शरण का कहना है कि अचानक हुए हमले में कुछ लोगों को चोटें भी आईं हैं. बताया जा रहा है कि बीडीओ (BDO) एवं थानाध्यक्ष किसी तरह वहां से बचकर निकले.

  • Share this:
मधुबनी. बिहार के मधुबनी में एक मस्जिद (Mosque) के बाहर लोगों की भीड़ ने पुलिस और प्रशासन की टीम पर हमला कर दिया. घटना अंधराठाढ़ी प्रखंड के गीदड़गंज गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की शाम को पुलिस और प्रशासन की टीम गीदड़गंज पहुंची थी. इस दौरान पुलिस ने मस्जिद के पास जमा हुए लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) से सुरक्षित रहने के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा.

बताया जा रहा है कि इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने पुलिस और प्रशासन की टीम पर हमला कर दिया. झंझारपुर के डीएसपी अमित शरण का कहना है कि अचानक हुए हमले में कुछ लोगों को चोटें भी आईं हैं. बताया जा रहा है कि बीडीओ एवं थानाध्यक्ष किसी तरह वहां से बचकर निकले. पुलिस के मुताबिक, मस्जिद में भीड़ होने की सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों पर हमले किये गये. हालांकि, बाद में भारी संख्या में पहुंची पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर हालात पर काबू पाया.

चार गिरफ्तार
पुलिस टीम पर हुए इस हमले के बाद फिलहाल गीदड़गंज में स्थिति सामान्य बताई जा रही है. एसपी डॉ सत्य प्रकाश के मुताबिक लॉकडाउन में हंगामा और प्रशासन की टीम पर हमला करने के आरोप में चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है. साथ ही 15 लोगों पर नामजद जबकि 100 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज हुई है. एसपी डॉ सत्य प्रकाश ने बताया कि वहां दो गुटों में विवाद है और उसी विवाद के चलते एक गुट के लोगों ने पुलिस और प्रशासन की टीम को भी निशाना बनाया. बहरहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है, जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.






ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बावजूद हो रहा था दावत-ए-वलीमा, दूल्हा-दुल्हन सहित पांच पर FIR

ये भी पढ़ें- Lockdown: बीमार पिता के लिए नेवी अफसर ने SP से मांगी मदद, तुरंत पहुंची पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधुबनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 2:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading