• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • नेपाल की महिला को बिहार के शख्स से हुआ प्यार, कांटा बना पति तो सुपारी देकर करवाई हत्या

नेपाल की महिला को बिहार के शख्स से हुआ प्यार, कांटा बना पति तो सुपारी देकर करवाई हत्या

हत्याकांड की जानकारी देते मधुबनी पुलिस के अधिकारी

हत्याकांड की जानकारी देते मधुबनी पुलिस के अधिकारी

Madhubani Murder Case: बिहार के मधुबनी जिले की घटना. पुलिस के लिए हत्या की यह गुत्थी सुलझाना आसान नहीं था, लेकिन घटनास्थल से मिली डायरी ने इस घटना के राज खोल दिए.

  • Share this:

मधुबनी. अवैध संबंध के चक्कर में नेपाल की रहने वाली शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने खूनी साजिश रची और पति की हत्या के लिए अपने ही ब्वॉयफ्रेंड को 60 हजार की सुपारी दी. लेकिन मृतक की डायरी से मिले सुराग ने इस हत्याकांड के सारे राज खोल दिए और आखिरकार कातिल पकड़ा गया. अवैध संबध में हत्या की ये घटना बिहार के मधुबनी जिले की है.

दरअसल मधुबनी के जयनगर में बीते 3 सितंबर को करीब 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. जयनगर थाना के बरही गांव में कुछ ग्रामीणों ने कमला नहर में युवक का शव तैरते हुए देखकर जयनगर पुलिस को सूचना दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश शुरू की. घटनास्थल से पुलिस को एक डायरी मिली जिसमें नेपाली नंबर लिखा हुआ था. डायरी में मिले इस सुराग के आधार पर जयनगर पुलिस ने इस अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए सनसनीखेज खुलासा किया है.

60000 रुपए की दी थी सुपारी

एएसपी डॉ शौर्य सुमन ने बताया कि मृतक दुखहरण महरा नेपाल का नागरिक था और उसकी पत्नी हरिहर देवी का जयनगर निवासी मुकेश यादव नामक युवक के साथ अवैध संबंध था. इसके चलते नेपाल निवासी इस दंपति के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. आखिरकार हरिहर देवी ने पति की हत्या की साजिश रच डाली. पुलिस के मुताबिक हरिहर देवी पूरी प्लानिंग के साथ अपने पति को जयनगर लेकर आई और इसके बाद अपने ब्वॉय फ्रेंड मुकेश यादव को 60 हजार रुपये की सुपारी देकर पति की हत्या करवा दी.

इलाज कराने आई महिला दिल दे बैठी

मिली जानकारी के मुताबिक मुकेश यादव ने अपने दोस्त सरोज के साथ मिलकर धारदार हथियार से दुखहरण महरा की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी मुकेश यादव जयनगर निवासी डॉ एपी सिंह के निजी क्लिनिक में नौकरी करता था. इसी दौरान क्लिनिक में इलाज कराने के लिए नेपाल से आई हरिहर देवी की मुकेश यादव से दोस्ती हुई थी. बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच पिछले डेढ़ साल से अवैध संबंध था. पुलिस का कहना है कि इन दोनों के फोन कॉल्स डिटेल से पता चला है कि हरिहर देवी अक्सर जयनगर के सेलीबेली इलाके में मुकेश यादव के साथ रात में रुका करती थी.

अवैध संबंध के लिए पति के कत्ल की सुपारी देने वाली पत्नी को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं शादीशुदा गर्लफ्रेंड के चक्कर में सुपारी किलर बना ब्वॉयफ्रेंड भी सलाखों के पीछे पहुंच गया है जबकि हत्याकांड में शामिल तीसरे आरोपी की तलाश में जयनगर पुलिस की दबिश लगातार जारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज