लाइव टीवी

बेटा बना हैवान, पेंशन के रुपयों के लिए 65 वर्षीय विधवा मां को मौत के घाट उतारा

Amit Ranjan | News18 Bihar
Updated: October 29, 2019, 7:48 PM IST
बेटा बना हैवान, पेंशन के रुपयों के लिए 65 वर्षीय विधवा मां को मौत के घाट उतारा
पेंशन के रुपयों को लेकर हुए विवाद में बेटे ने मां की हत्‍या की.

मधुबनी (Madhubani) में पेंशन (Pension) के रुपयों को लेकर एक बेटे ने अपनी 65 वर्षीया विधवा मां (Mother) का मर्डर कर दिया. दिल को झकझोरने वाली ये घटना मधुबनी के झंझारपुर अनुमंडल स्थित लखनौर थाना इलाके के बलिया गांव की है.

  • Share this:
मधुबनी. बिहार के मधुबनी (Madhubani) में पेंशन (Pension)के रुपए को लेकर हुए विवाद में एक बेटा इस कदर हैवान बन गया कि अपनी 65 वर्षीय विधवा मां (Mother) का मर्डर कर दिया. बताया जा रहा है कि रुपए के लोभ में बेटा इतना बेरहम हो गया कि चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर बुजुर्ग मां को बुरी तरह जख्मी कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. दिल को झकझोरने वाली वाली ये घटना मधुबनी के झंझारपुर अनुमंडल स्थित लखनौर थाना इलाके के बलिया गांव की है. जबकि पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

सैनिक की विधवा थी महिला
झंझारपुर डीएसपी अमित शरण (DSP Amit Sharan) के मुताबिक बलिया गांव निवासी दिवंगत सैनिक जयबोध झा के पुत्र दिलीप कुमार झा का अपनी मां के साथ पेंशन के रुपयों को लेकर विवाद हुआ था और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई. इसी दौरान दिलीप ने अपनी बुजुर्ग मां पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इतना ही नहीं, बीच-बचाव करने पहुंची अपनी बहन को भी उसने चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. हंगामा सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. आनन-फानन में गांव वालों ने बुरी तरह जख्मी मां-बेटी को झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला प्रतिमा देवी की मौत हो गई.जबकि उनकी बेटी को प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर किया गया है.

हत्यारे बेटे को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी बेटे को पकड़कर पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस ने हत्यारे बेटे को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-
डेंगू के डंक की चपेट में पटना पुलिस लाइन, सिपाही की मौत से मची खलबली
Loading...

अपने ही सुरक्षाकर्मी से 'खतरा' महसूस कर रहे हैं RJD विधायक, कर डाली ये मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधुबनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 7:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...