आधा कट्ठा जमीन के लिए बेटे ने खोया आपा, लाठी से पीट-पीटकर ले ली मां की जान
Madhubani News in Hindi

आधा कट्ठा जमीन के लिए बेटे ने खोया आपा, लाठी से पीट-पीटकर ले ली मां की जान
मधुबनी में मामूली विवाद में बेटे ने की मां की हत्या

मामूली विवाद में अपनी मां की हत्या करने वाला आरोपी राजेश मंडल कुछ दिन पहले ही गांव लौटा था. इससे पहले वो दिल्ली में रहकर सिलाई का काम करता था लेकिन कोरोना संकट के चलते दिल्ली में कामकाज नहीं मिलने पर वो गांव लौट आया था.

  • Share this:
मधुबनी. बिहार के मधुबनी में मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां महज आधा कट्ठा जमीन के बंटवारे को लेकर सास-पतोहू में चल रहा विवाद इतना बढ़ गया कि बेटा हैवान बन गया और अपनी 60 वर्षीया विधवा मां को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है वहीं पूछताछ के लिए आरोपी की पत्नी को भी हिरासत में लिया है.

लाठी से पीट-पीटकर मां की ले ली जान

दिलदहलाने वाली ये घटना मधुबनी के बिस्फी थाना क्षेत्र स्थित लक्ष्मीपुर गांव की है. कई साल पहले गुजर जाने वाले हरि मंडल की 60 वर्षीया पत्नी सीता देवी का अपने बड़े बेटे राजेश मंडल और उसकी पत्नी के साथ आंगन की घेराबंदी को लेकर विवाद शुरू हुआ. बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे मां-बेटे के बीच तेज नोंक-झोंक शुरू हो गई,आखिरकार बात इतनी बढ़ गई कि अपना ही 'खून' हैवान बन गया और आंगन में रखी लाठी से पीट-पीटकर बेटे ने बूढ़ी मां को मौत के घाट उतार दिया. स्तब्ध करने वाली इस घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची बिस्फी थाने की पुलिस ने मृतिका सीता देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया वहीं आरोपी राजेश मंडल को गिरफ्तार करने के साथ ही उसकी पत्नी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.



कुछ ही दिन पहले ही दिल्ली से लौटा था 'आरोपी बेटा'
ग्रामीणों के मुताबिक मामूली विवाद में अपनी मां की हत्या करने वाला आरोपी राजेश मंडल कुछ दिन पहले ही गांव लौटा था. इससे पहले वो दिल्ली में रहकर सिलाई का काम करता था लेकिन कोरोना संकट के चलते दिल्ली में कामकाज नहीं मिलने पर वो गांव लौट आया था. बताया जा रहा है कि राजेश मंडल के दिल्ली में रहने के दौरान भी उसकी पत्नी और मां के बीच आंगन के बंटवारे को लेकर विवाद होता रहता था. आखिरकार ये विवाद इतना बढ़ा कि बेटे ने मां की हत्या कर दी. मृतका की बेटी और छोटे बेटे ने इस सनसनीखेज वारदात के पीछे आरोपी की पत्नी का भी हाथ होने का आरोप लगाया है. बहरहाल पुलिस ने इन आरोपों के मद्देनजर राजेश मंडल को जहां गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं आरोपी की पत्नी को भी हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading