लाइव टीवी

पैक्स अध्यक्ष की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Amit Ranjan | News18 Bihar
Updated: February 7, 2020, 12:51 PM IST
पैक्स अध्यक्ष की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
मधुबनी में पैक्स अध्यक्ष के शव को ले जाते उनके परिजन

परिजनों का कहना है कि पैक्स अध्यक्ष की हत्या हुई है. उनका कहना है कि मृतक के सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया था

  • Share this:
मधुबनी. बिहार के मधुबनी (Madhubani) में पैक्स (Pacs) अध्यक्ष हीरालाल मंडल की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. घटना खुटौना थाना इलाके की है. बताया जा रहा है कि खुटौना के दुरगीपट्टी गांव निवासी हीरालाल मंडल गुरुवार रात मधुबनी जिला मुख्यालय से बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों को वे सीहुला गांव में सड़क किनारे जख्मी हालत में मिले.

इलाज के दौरान हुई मौत

बताया जा रहा है कि उनकी हालत काफी गंभीर थी. इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही पैक्स अध्यक्ष की मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजा. इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है. परिजनों का कहना है कि पैक्स अध्यक्ष की हत्या हुई है. उनका कहना है कि मृतक के सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया था साथ ही गले पर भी निशान मिला है, ऐसे में ये आशंका जताई जा रही है कि किसी ने पैक्स अध्यक्ष हीरालाल मंडल की हत्या की है.

हत्या और हादसा के बीच फंसा मामला

पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. खुटौना थाना के मुताबिक ये मामला सड़क हादसे से भी जुड़ा हो सकता है बहरहाल दुरगीपट्टी पैक्स अध्यक्ष की मौत कैसे हुई है इस पर सस्पेंस बना हुआ है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- बिहार में अब Paytm से भी भर सकेंगे ट्रैफिक चालान, 15 फरवरी से बदलेगा नियम

ये भी पढ़ें- पेट्रोल पंप लूट कर भाग रहे अपराधियों को भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधुबनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 12:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर