लाइव टीवी

बिहार सरकार के PHED मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

News18 Bihar
Updated: November 27, 2019, 2:00 AM IST
बिहार सरकार के PHED मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट
पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा को आचार संहिता के उल्‍लंघन मामले में कोर्ट में हाजिर नहीं होना महंगा पड़ा. (फाइल फोटो)

मधुबनी की अदालत ने मंगलवार को पीएचईडी (PHED) मंत्री विनोद नारायण झा (Vinod Narayan Jha) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.

  • Share this:
मधुबनी. बिहार (Bihar) के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण (Public Health and Engineering Department/PHED) मंत्री और बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता विनोद नारायण झा (Vinod Narayan Jha) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. मंगलवार को उनके खिलाफ मधुबनी कोर्ट (Madhubani Court) ने गैर जमानती वारंट (Non Bailable Warrant) जारी किया है.

क्या है मामला
मामला 2005 विधानसभा चुनाव में आचार संहिता के उल्‍लंघन से जुड़ा है. पंडौल सरसोपाही ओपी में मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में मधुबनी में अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (ACJM) राकेश कुमार तिवारी की अदालत ने मंगलवार को पीएचईडी मंत्री के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.

हाल ही में मंत्री ने कोर्ट में बयान को कलमबंद किया था. मुकदमा में विनोद नारायण झा को सफाई साक्ष्य देनी थी. सोमवार को मामले में सुनवाई के लिए अभिलेख कोर्ट के समक्ष लाया गया. मंत्री की ओर से न तो सफाई साक्ष्य दी गई और ना ही कोई पैरवी की गई. बाद में कोर्ट ने इनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया.

प्रियंका गांधी पर दिया था विवादित बयान, कहा- सुंदर चेहरे से  वोट नहीं मिलता
साल 2019 के जनवरी महीने में विनोद नारायण झा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर विवादास्पद बयान दिया था. उनसे टेलिविजन चैनल के एक पत्रकार ने प्रियंका गांधी के पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर सवाल पूछा था. इस पर उन्होंने कहा था कि प्रियंका गांधी को अभी राजनीति की कोई जानकारी नहीं है, वे 'नौसिखुआ' हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि कांग्रेस गलतफहमी में है. वह समझ ले कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलता है.

(रिपोर्ट- अमित रंजन)
Loading...

ये भी पढ़ें-

आमरण अनशन पर बैठे उपेंद्र कुशवाहा, बोले-नीतीश नहीं चाहते बिहार का विकास हो

शराबबंदी को लेकर सख्‍त हुए नीतीश, पुलिस को दी कड़ी कार्रवाई करने की खुली छूट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 1:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...