Bihar News: मंदिर परिसर में सो रहे पुजारी समेत दो लोगों की निर्मम हत्या

बिहार के मधुबनी में हुई हत्या की घटना के बाद जमा भीड़

बिहार के मधुबनी में हुई हत्या की घटना के बाद जमा भीड़

Madhubani News: बिहार के मधुबनी में हुई हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है. पुलिस आरोपी की पहचान करने के साथ ही गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में लगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 2:27 PM IST
  • Share this:
मधुबनी. मधुबनी के बेनीपट्टी अनुमंडल में महमदपुर हत्याकांड की आंच अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि एक बार फिर यहां डबल मर्डर (Double Murder) की वारदात सामने आई है. मंगलवार देर रात यहां मंदिर के पुजारी समेत दो लोगों की गला रेतकर (Brutal Murder) हत्या कर दी गई.

मंदिर में पुजारी समेत दो लोगों की निर्मम हत्या

मधुबनी में बेनीपट्टी अनुमंडल के खिरहर थाना क्षेत्र में धरोहरनाथ महादेव मंदिर में पुजारी समेत दो लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर सोए हुए अवस्था में पुजारी और उसके साथी की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. मृतकों की पहचान सिरियापुर निवासी हीरा दास और भगवानपुर निवासी आनंद मिश्रा के रूप में हुई है.

एक आरोपी हिरासत में
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक आरोपी की पहचान कर ली गयी है और उसकी तलाश में छापेमारी जारी है. एसपी डॉ सत्य प्रकाश का कहना है कि- " इस वारदात में दीपक चौधरी नामक व्यक्ति का हाथ होने की जानकारी मिली है, आरोपी के घर से खून से सना कुदाल भी बरामद हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि इसी कुदाल से आरोपी ने पुजारी और उसके साथी पर हमला कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया."इसके अलावा मंदिर में ही काफी समय से रह रहे एक और शख्स पर वारदात में शामिल होने का शक है. बताया जा रहा है कि ये शख्स मानसिक रूप से बीमार होने के साथ गांजा पीने का आदी है और जानकारी मिली है कि वो मंदिर के पुजारी के साथ ही अक्सर रहता था.

इलाके में दहशत

मधुबनी के बेनीपट्टी अनुमंडल में होली के दिन हुई महमदपुर हत्याकांड की आंच अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि इसी बीच फिर से डबल मर्डर की ये वारदात सामने आने से पूरे इलाके में दहशत पसरा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि पुजारी की हत्या के पीछे दहशत फैलना ही मकसद हो सकता है, वहीं कुछ लोग इस घटना के पीछे पुजारियों के बीच आपसी गुटबाजी को भी जिम्मेदार मान रहे हैं. फिलहाल पुलिस की तहकीकात जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज