लाइव टीवी

दुर्गा पूजा मेला के दौरान झूले में मौत बनकर दौड़ा करेंट, दो की गई जान

News18 Bihar
Updated: October 8, 2019, 12:32 PM IST
दुर्गा पूजा मेला के दौरान झूले में मौत बनकर दौड़ा करेंट, दो की गई जान
मधुबनी में झूले में करंट आने से हुई मौत, (घटना का सांकेतिक चित्र)

मधुबनी (Madhubani) में हुआ ये हादसा और भी भयावह हो सकता था लेकिन संयोग से जिस वक्त झूले में करंट (Current) दौड़ा उस वक्त मेला में लोगों की भीड़ न के बराबर थी.

  • Share this:
मधुबनी. बिहार के मधुबनी (Madhubani) में दुर्गा पूजा (Durga Puja) के मेला में लगे झूले में करेंट फैल जाने से दो लोगों की मौत (Death) हो गई. घटना मधेपुर थाना के मधेपुर बाजार इलाके की है. एसपी डॉ सत्यप्रकाश के मुताबिक दोनों मृतक झूला ऑनर के ही कर्मचारी थे. मिली जानकारी के मुताबिक झूला में कुछ खराबी आ गई थी.

झूला मरम्मती के दौरान हुआ हादसा

दोनों कर्मचारी झूला की मरम्मत कर रहे थे इसी दौरान झूले में करेंट फैल गया जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए. घायलों को डीएमसीएच रेफर किया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई. पुलिस द्वारा दो लोगों की मौत की पुष्टि की गई है हालांकि स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

भीड़ होती तो और बड़ा हो जाता हादसा

हादसा और भी बड़ा हो सकता था गनीमत ये थी कि जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त झूला खराब होने के चलते मेला घूमने आया कोई भी शख्स झूले पर सवार नहीं था. पुलिस के मुताबिक झूला मालिक नालंदा का रहने वाला है. उसके कर्मचारी भी मधुबनी से बाहर के बताए जा रहे हैं.

रिपोर्ट- अमित रंजन

ये भी पढ़ें- देर रात दशहरा का मेला घूमने निकला था व्यवसायी, सुबह गाड़ी में मिली लाशये भी पढ़ें- शहर में हो रही थी नवमी की पूजा उधर घर में घुसकर मनचलों ने विवाहिता से किया रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधुबनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 12:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर